scorecardresearch
 

देखिए सलमान खान की फिल्‍म Kick का एक्‍शन से भरपूर ट्रेलर

सलमान खान ने अपने फैंस के लिए अपने फेसबुक पेज पर 'किक' का ट्रेलर लिंक शेयर कर दिया है. 2 मिनट 43 सेकेंड के ट्रेलर में सलमान खान बिल्‍कुल नए और धांसू अंदाज में नजर आ रहे हैं. फिल्‍म में सलमान का नाम 'डेविल' है और वह कहते हैं, 'दिल में आता हूं, समझ ने नहीं'.

X
सलमान खान की फिल्‍म 'किक' ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है सलमान खान की फिल्‍म 'किक' ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है

बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की नई फिल्‍म 'किक' की पहली झलक सामने आ गई है. सलमान ने इस फिल्‍म के ट्रेलर का लिंक खुद अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. 2 मिनट 43 सेकेंड के ट्रेलर में सलमान खान बिल्‍कुल नए और धांसू अंदाज में नजर आ रहे हैं. फिल्‍म में सलमान का नाम 'डेविल' है और वह कहते हैं, 'मेरे बारे में ज्‍यादा मत सोचना, दिल में आता हूं, समझ में नहीं'.

सलमान खान अपने जुदा अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं और उनके फैंस को फिल्‍म में सलमान का नया और जुदा अंदाज ही नजर आने वाला है. फिल्‍म के ट्रेलर में सलमान खान के अलावा रणदीप हुडा, नवाजुद्दीन सिद्दकी, संजय मिश्रा के अलावा खूबसूरत जैकलीन भी नजर आ रही है. ट्रेलर में एक्‍शन सीन की भरमार है, जिससे लगता है कि यह एक जबरदस्‍त थ्रिलर फिल्‍म होगी.

ट्रेलर में सलमान साइकिल से लेकर बाइक और कार से भागदौड़ करते नजर आ रहे हैं. एक सीन के दौरान नवाज का डायलॉग है, 'जरा हम भी तो देखें, हमसे बड़ा शैतान कौन हैं.'

गौरतलब है कि सलमान ने रविवार को फिल्‍म का ट्रेलर मुंबई के एक सिंगल स्‍क्रीन थिएटर गैटी गैलेक्‍सी में रिलीज किया है. इस बाबत थिएटर के दोपहर 12 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक के सभी शो को बंद कर दिया गया है. गैटी गैलेक्‍सी और मराठा मंदिर के एक्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर मनोज देसाई के मुताबिक, 'सलमान जानते हैं कि सिंगल स्‍क्रीन थिएटर में उनकी फैन फॉलोविंग सबसे ज्‍यादा है. सिंगल स्‍क्रीन थिएटर उनके लिए लकी रहा है. इसलिए उन्‍होंने Kick के ट्रेलर को सिंगल स्‍क्रीन पर लॉन्‍च करने का मन बनाया है.'

जानकारी के मुताबिक, ट्रेलर रिलीज और इस कारण फैंस की उमड़ने वाली भीड़ को देखते हुए रविवार को गैटी गैलेक्‍सी के 12 बजे दिन से लेकर शाम 6 बजे तक के सभी शो को रद्द कर दिया गया. सलमान ने रविवार के लिए थिएटर को बुक किया है.

'किक' में सलमान खान के अलावा जैकलिन फर्नांडिस, रणदीप हुड्डा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे. इस फिल्म के प्रॉड्यूसर और डायरेक्टर साजिद नाडियावाला हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें