scorecardresearch
 

श्रीसंत पर दीपिका को गाली देने का आरोप, क्या रिश्ते में आएगी दरार?

बिग बॉस में टास्क के दौरान श्रीसंत ने फिर खोया आपा. रोहित सुचांती के आरोप सुनने के बाद दी मारने की धमकी.

X
श्रीसंत (कलर्स ट्विटर)
श्रीसंत (कलर्स ट्विटर)

बिग बॉस-12 में इस हफ्ते मजेदार लग्जरी बजट टास्क दिया गया है. BB पंचायत टास्क में घरवालों को एक-दूसरे पर आरोप लगाने का मौका मिल रहा है. टास्क के दौरान श्रीसंत ने फिर से अपना आपा खो दिया है. उन्होंने गुस्से में रोहित सुचांती को मारने की धमकी दी.

दरअसल, टास्क के दौरान दीपक ठाकुर की टीम श्रीसंत को कठघरे में खड़ा करती है. तब रोहित उनपर आरोप लगाते हैं कि उन्होंने घर में सभी को गाली दी है. लेकिन जिसे वे अपनी बहन बताते हैं यानी दीपिका, उन्हें भी श्रीसंत ने गाली दी. आज रात के एपिसोड में देखना होगा कि दीपिका इसपर कैसे रिएक्ट करती हैं.

रोहित के आरोपों को श्रीसंत झूठा बताते हैं. बिग बॉस में बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कैसे श्रीसंत गुस्से में रोहित सुचांती को मारने के लिए दौड़ते हैं. वे बाथरूम के दरवाजे पर लात मारकर उन्हें बाहर निकलने की धमकी देते हैं. दोनों के बीच जमकर बहस होती है. इस दौरान श्रीसंत ये भी कहते हैं कि ''मैं ये शो जीतकर जाऊंगा, देखते हैं कि कौन मुझे रोकता है.''

कठघरे में श्रीसंत पर दीपक ठाकुर भी आरोप लगाते हैं. वे कहते हैं कि श्रीसंत इस घर के सबसे बदतमीज कंटेस्टेंट हैं. बचाव में श्रीसंत ने कहा कि जो मुझसे बदतमीजी करेगा मैं भी उसके साथ ऐसा ही करूंगा. बुधवार को श्रीसंत और मेघा धाड़े को कठघरे में लाया जाएगा. अभी तक BB पंचायत टास्क में दीपिका की टीम 2-1 से आगे चल रही है.

ये 5 कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

दूसरी तरफ, इस हफ्ते बेघर होने के लिए 5 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं. मेघा धाडे को बिग बॉस द्वारा पहले से नॉमिनेट किया गया था. मेघा के अलावा रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर, दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और जसलीन नॉमिनेट हो गए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें