scorecardresearch
 

राखी सावंत ने उड़ाया बिग बॉस-12 का मजाक, मेकर्स को दी ये सलाह

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने बिग बॉस सीजन 12 का मजाक उड़ाया है. उन्होंने मेकर्स को अर्शी को अंदर भेजने की सलाह दी है.

राखी सावंत  (इंस्टाग्राम) राखी सावंत (इंस्टाग्राम)

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस-12 का मजाक उड़ाया है. एक इवेंट में अर्शी खान के साथ पहुंचीं राखी से जब बिग बॉस- 12 के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने शो का मजाक बनाया.

राखी ने कहा, इस बार बिग बॉस में कैसे ठंडे कंटेस्टेंट्स लेकर आए हैं. इसके बाद उन्होंने अर्शी खान की तरफ देखते हुए कहा, ''बिग बॉस मेकर्स को अर्शी को शो में भेजना चाहिए. अगर ये शो में जाएंगी तो तबाही मचा देंगी क्योंकि अवाम की चहेती अर्शी का दूसरा नाम तबाही ही है.''

इवेंट में मौजूद अर्शी से जब पूछा गया कि सीजन -12 के किस कंटेस्टेंट को वो सपोर्ट कर रही हैं. उन्होंने जवाब में कहा, ''मैं तो श्रीसंत को सपोर्ट कर रही हूं. वे मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं और गेम में सबसे बेहतर खेल रहे हैं.''

बता दें, ये पहली बार नहीं है जब अर्शी खान ने श्रीसंत को सपोर्ट किया हो. वे कई मौकों पर श्रीसंत का समर्थन कर चुकी हैं. वहीं बात करें राखी सावंत की तो वे बिग बॉस सीजन 1 का हिस्सा रही थीं. बेबाक और बेधड़क रहने वाली राखी ने रियलिटी शो में खूब हंगामा किया था. हालांकि इसकी वजह से दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट भी हुआ था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें