scorecardresearch
 

योगगुरु से महाजज तक: टीवी शो में बाबा रामदेव के साथ नजर आएंगे रणवीर

टीवी शो 'ओम शांति ओम' में  बाबा रामदेव  'महाजज' की भूमिका में नजर आएंगे. टीवी पर बाबा का यह नया अवतार है.रिपोर्ट्स के मुताबिक़ पहले शो को रणवीर सिंह होस्ट करेंगे.

Ranveer Singh with Baba Ramdev Ranveer Singh with Baba Ramdev

पहले योग फिर पतंजलि ब्रांड के आयुर्वेद उत्पादों से दुनियाभर में धूम मचा चुके बाबा रामदेव अब ग्लैमर की दुनिया में भी चमक बिखेरने को तैयार हैं. नए लांच हो रहे स्टार भारत टीवी पर प्रसारित होने वाले टीवी शो 'ओम शांति ओम' में वो 'महाजज' की भूमिका में नजर आएंगे. टीवी पर बाबा का यह नया अवतार है.

इस बॉलीवुड फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं बाबा रामदेव, गाने में आएंगे नजर

इसके प्रोमो में बाबा रामदेव का नया अवतार चर्चाओं में है. प्रोमो में बाबा गिटार बजाते नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ पहले शो को रणवीर सिंह होस्ट करेंगे. यह एक म्यूजिकल टीवी शो है. यह 28 अगस्त को शाम 6 बजे रिलीज होगा.

टीवी पर 2017 में कई और बड़े शो आ रहे हैं. इनमें अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति का नवां एडिशन भी है. सोनी टीवी का यह गेम शो भी 28 अगस्त को प्रसारित होगा. इस साल बड़े सितारों से सजे कई शोज टीवी पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं. सलमान खानद्वारा होस्ट बिग बॉस का 11वां सीजन भी अगस्त के बाद कलर्स पर प्रसारित होगा. जबकि कुछ और टीवी शोज भी इस कतार में हैं. इनके साल के आखिर तक प्रसारित होने की उम्मीद है. अगस्त के बाद 2017 में इन नए शोज से टीवी टीआरपी बढ़ने की उम्मीद है.

सोनाक्षी सिन्हा के साथ भजन सुनेंगे बाबा रामदेव, ये है वजह...

क्या है बाबा रामदेव के शो की थीम

ओम शांति ओम को अगस्त के आखिर में लॉन्च हो रहे नए टीवी चैनल 'स्टार भारत' का सबसे अहम शो बताया जा रहा है. इसका मकसद युवाओं को भक्ति संगीत से जोड़ना है. शो में 14प्रतिभागियों के बीच नई धुनों पर भजन गायकी की प्रतियोगिता होगी. बाबा रामदेव की महाजज की भूमिका में होंगे. उनके अलावा अन्य सेलिब्रिटीज में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, सिंगर शेखर रावजियानी और कनिका कपूर मेंटर की भूमिका में होंगी. इसे अभिनेता अपरक्षित खुराना होस्ट करेंगे.

कुछ इस तरह होगा पहला शो

शो के बारे में ज्यादा जानकारियां तो सामने नहीं आई हैं पर कुछ रिपोर्ट्स के पहले शो के स्पेशल गेस्ट रणवीर सिंह होंगे. इसे 'शुभारंभ' नाम दिया गया है. इसमें वो अपनी फिल्म बाजीराव मस्तानी के गाने 'गजानन' पर डांस परफॉर्म करेंगे. इस दौरान वो शो के 14 प्रतिभागियों का परिचय भी देंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें