scorecardresearch
 

'पद्मावती' की शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह को लगी चोट

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह आगामी फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग में बिजी हैं. खबर है कि फिल्म की क्लाइमैक्स शूटिंग के दौरान रणवीर घायल हो गए.

रणवीर सिंह रणवीर सिंह

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने फिल्म 'पद्मावती' के सेट पर शूटिंग के दौरान घायल हो गए. उन्हें सिर में चोट आई है जिसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया. अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने कहा कि रणवीर चिकित्सा सहायता लेने के कुछ देर बाद शूटिंग के लिए सेट पर लौट आए.

सूत्र ने कहा कि यह घटना गुरुवार को फिल्म के सेट पर हुई. फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग में रणवीर इतना मशगूल थे कि उन्हें चोट का अहसास ही नहीं हुआ. सिर से खून निकलने के बाद उन्हें इसकी खबर लगी.

सूत्र ने कहा, 'रणवीर को फर्स्ट ऐड की सहायता दी गई और उसके तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल से चिकित्सा सहायता लेने के बाद रणवीर शूटिंग के लिए सेट पर लौट आए. रणवीर ने अपनी शूटिंग पूरी की.'

कभी जान छिड़कते थे, अब दीपिका से ऐसे मुंह मोड़ गए रणवीर

इससे पहले संजय लीला भंसाली की ही फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट आई थी.

कपड़े उतार बाथटब में सिमटे रणवीर सिंह, NUDE PHOTO वायरल

ऐतिहासिक गाथा पर आधारित फिल्म 'पद्मावती' में रणवीर को अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में देखा जाएगा. इस फिल्म में उनके अलावा शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें