scorecardresearch
 

सैफ-करीना की तरह सुपरस्टार बन सकता है तैमूर, जानें क्या कहती है कुंडली

बॉलीवुड की सेलेब्रिटी जोड़ी सैफ अली खान और करीना कपूर खान 20 दिसंबर को अपने बेबी बॉय के पैरेंट्स बने हैं. सैफ ने अपने बेटे का नाम तैमूर रखा है. ज्योतिष के जानकारों की मानें तो तैूमर बड़ा होकर अपने मम्मी-पापा की तरह ही सुपरस्टार बनेगा...

X
सैफ अली खान और करीना कपूर खान अपने छोटे नवाब के साथ सैफ अली खान और करीना कपूर खान अपने छोटे नवाब के साथ

सैफ अली खान और करीना कपूर खान का बेटा तैमूर अली खान पटौदी बड़ा होकर अपने मम्मी-पापा की तरह ही सुपरस्टार बन सकता है. जानें क्या कहती है ज्योतिष गणना-

तैमूर अली खान पटौदी
जन्म तारीख- 20-12-2016
जन्म का समय- सुबह 7.30 बजे
जन्म स्थान- मुंबई

Taimur Ali Khan Pataudi= 9+5+4+7=7
लकी नंबर = 2
भाग्यांक = 5

सैफ अली खान और करीना के बेटे तैमूर अली खान पटौदी के नाम का योग 7 नंबर पर आता है. अंक ज्योतिष में 7 नंबर केतु का नंबर माना जाता है जिन लोगों के नाम का नंबर 7 होता है ऐसे लोग किसी ना किसी वजह से अक्सर लाइम लाइट में रहते हैं. उनका लक अच्छा माना जाता है. ऐसे लोगों का भाग्य प्रभावशाली होता है.

सैफ-करीना घर ले आए अपने छोटे नवाब को, देखें तस्वीर

करीना के बेटे तैमूर अली का लकी नंबर 2 है जो कि चंद्रमा से संबंधित नंबर माना जाता है. लकी नंबर 2 वाले लोग बहुत क्रिएटिव होते हैं किसी भी काम को नए अंदाज में करने के हुनर में माहिर होते हैं. फिल्म अभिनेता शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन का लकी नंबर भी 2 है.

सामने आई करीना और सैफ के साथ नन्हे तैमूर की पहली तस्वीर

इससे एक संकेत तो ये मिलता है कि सैफ और करीना के बेटे तैमूर अच्छे फिल्म अभिनेता बन सकते हैं. वहीं तैमूर अली खान पटौदी का भाग्यांक 5 है और इनके पिता सैफ अली खान का भाग्यांक भी 5 है. (सैफ अली खान, जन्म की तारीख- 16-08-1970=5). पिता और पुत्र का भाग्यांक नंबर 5 होने से दोनों के बीच विशेष लगवा होगा और तैमूर अली खान अपने माता-पिता का नाम रोशन करेंगे.

बॉलीवुड के ये सितारे 2016 में बने मम्मी-पापा...

क्या कहती है कुंडली
वैदिक ज्योतिष के अनुसार सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान पटौदी का जन्म धनु लग्न में हुआ है और उनकी सिंह राशि है. पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र के तृतीय चरण में जन्म हुआ है. लग्न में सूर्य और बुध बैठे हुए हैं और लग्न का स्वामी गुरु ग्रह कर्म स्थान में बैठा हुआ है. कर्म स्थान यानि दसवें घर का स्वामी बुध लग्न में बैठा हुआ है.

लाभ स्थान का स्वामी शुक्र दूसरे घर में बैठा हुआ है, चंद्रमा, भाग्यस्थान में बैठा हुआ है. इन सभी ग्रहों की स्थिति ये संकेत करती है कि तैमूर अली खान बोलने से संबंधित और लाइम लाइट में रहने वाले प्रोफेशन को अपना सकते हैं यानि साफ है कि बहुत अच्छे अभिनेता बन सकते हैं.

लेखक ज्योतिषी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें