scorecardresearch
 

आमिर खान फिल्‍म 'पीके' के खिलाफ दिल्‍ली में विरोध प्रदर्शन

बजरंग दल के बहुत से कार्यकर्ताओं ने दो थिएटर्स के बाहर प्रदर्शन किया और आमिर खान स्‍टारर फिल्म 'पीके' को बैन करने की मांग की. कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पीके ने एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाई है.

X
Film PK
Film PK

बजरंग दल के बहुत से कार्यकर्ताओं ने दो थिएटर्स के बाहर प्रदर्शन किया और आमिर खान स्‍टारर फिल्म 'पीके' को बैन करने की मांग की. कार्यकर्ताओं का आरोप है कि 'पीके' ने एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाई है.

दक्षिण पश्चिम दिल्ली के वसंत विहार इलाके के पीवीआर और उत्तर पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके के गगन सिनेमा के बाहर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने फिल्म के पोस्टर जलाए और फिल्म के निर्माताओं और अदाकारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की.उन्होंने फिल्म के खिलाफ नारे लगाए और देशभर में इसके प्रदर्शन पर रोक की मांग की.

एक प्रदर्शनकारी ने कहा, 'फिल्म का प्रदर्शन तत्काल रोक दिया जाना चाहिए क्योंकि यह हिंदुओं की भावनाओं को आहत करती है. इसके अलावा फिल्म के अदाकारों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज होनी चाहिए.' वसंत विहार में कुछ कार्यकर्ताओं ने पीवीआर के बाहर पीके के पोस्टर जलाए और फिल्म के खिलाफ नारे लगाए. उन्होंने एक्‍टर आमिर खान का पुतला भी फूंका.

बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने गगन सिनेमा के बाहर प्रदर्शन करते हुए फिल्म पर रोक लगाने की मांग की.

इनपुट: IANS

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें