scorecardresearch
 

करण जौहर की फिल्म के लिए अन‍िल कपूर बढ़ाएंगे वजन, ऐसा है रोल

करण जौहर निर्देशित फिल्म तख्त में अनिल कपूर शाहजहां का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होने वाली है.

अनिल कपूर अनिल कपूर

बॉलीवुड के फिटनेस फ्रीक एक्टर अनिल कपूर जल्द ही वजन बढ़ाएंगे. ऐसा करने के पीछे वजह है उनका नया प्रोजेक्ट. इस प्रोजेक्ट के डायरेक्ट हैं करण जौहर. फिल्म में अन‍िल कपूर का रोल काफी द‍िलचस्प होगा, इसके ल‍िए एक्टर अगले साल से एक बिलकुल ही अलग तरह की डाइट फॉलो करेंगे.

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में अनिल कपूर शाहजहां का किरदार निभाएंगे. इस रोल के लिए वह अपना वजन बढ़ाने जा रहे हैं. बात करें करण जौहर निर्देशित फिल्म तख्त की तो इसमें रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

अपनी स्टार कास्ट और बैनर की वजह से ऐतिहासिक फिल्म "तख्त" चर्चा में आ चुकी है. कहा जा रहा था कि फिल्म की कहानी सच्ची ऐतिहासिक घटना पर आधारित है और पिछले दिनों करण ने खुद इस बात की पुष्टि की है. उन्होंने बताया, फिल्म इतिहास की कहानी पर ही आधारित है. फिल्म इतिहास की गरिमा को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है. करण ने कहा, "यह फिल्म सच्ची ऐतिहातिक घटना पर आधारित है. यह पूरी तरह इतिहास में मौजूद है और इसलिए इसे उस तरीके से बताना महत्वपूर्ण है, जिस तरीके से यह घटी है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें