scorecardresearch
 

हाउसफुल 4 में नाना की जगह लेंगे अनिल कपूर? 6 दिन की शूटिंग गई बेकार

निर्माता खोजने लगे हाउसफुल में नाना पाटेकर का रिप्लेसमेंट. छह दिन की शूटिंग कर चुके थे नाना.

नाना पाटेकर नाना पाटेकर

तनुश्री दत्ता के गंभीर आरोपों को झेल रहे नाना पाटेकर के हाथ से उनकी मौजूदा फिल्म हाउसफुल 4 चली गई है. उन्होंने यह कहते हुए इस प्रोजेक्ट से दूरी बना ली कि वे दूसरों को परेशान नहीं करना चाहते.

नाना के बाहर होने के बाद अब उनकी जगह लेने वाले एक्टर को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि अनिल कपूर नाना को रिप्लेस कर सकते हैं. दूसरा नाम संजय दत्त का भी सामने आ रहा है. फ‍िल्म में नाना छह दिन की शूटिंग कर चुके थे. वे जैसलमेर में शूटिंग कर रहे थे, जब ये आरोप सामने आए. अब नए एक्टर के साथ इन छह दिनों की शूटिंग दोबारा होगी.

क्या है नाना-तनुश्री का मामला?

बता दें कि मामला 2008 में 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान का है. तनुश्री ने कहा था, 'नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की.'

नाना पाटेकर पर लगे यौन शोषण के आरोप के बाद भारत में #MeToo का मामला जोर पकड़ चुका है. अब तक कई महिलाएं सामने आकर आरोप लगा चुकी हैं. नाना पाटेकर, विवेक अग्निहोत्री, विकास बहल, पीयुष मिश्रा, आलोक नाथ, रजत कपूर और वरुण ग्रोवर जैसे कई नाम सवालों के घेरे में हैं.

लव रंजन के सपोर्ट में आईं प्यार के पंचनामा की एक्ट्रेस

प्यार का पंचनामा डायरेक्ट कर चुके लव रंजन पर भी याैन शोषण के आरोप लगे हैं. इसके बाद प्यार का पंचनामा सहित उनकी कई फिल्मों में काम कर चुकीं नुशरत भरूचा उनके सपोर्ट में आई हैं. उन्होंने कहा कि वे लव की फिल्मों में सुरक्ष‍ित और सम्मानित महसूस करती हूं.  

बता दें कि एक एक्ट्रेस ने लव रंजन की फिल्म के ऑडिशन का जिक्र करते हुए कहा है कि लव की अश्लील बातों की वनज से वो असहज हो गई और ऑडिशन छोड़कर से चली गईं. एक्ट्रेस के मुताबिक़ घटना 2010 की है. 'प्यार का पंचनामा' का ऑडिशन था. इसके कई लड़कियों को छोटे कपड़ों में बुलाया गया था. बिकीनी टेस्ट हुआ. लव और सिनेमैटोग्रफर ने एक एक कर लड़कियों को बिकीनी सीन के लुक के लिए बुलाया. लव ने कहा, "कपड़े उतारकर दिखाएं कि वह ब्रा और पैंटी में कैसी दिखेंगी."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें