scorecardresearch
 

शाहरुख का बर्थडे: अनिल कपूर से जूही चावला तक सभी ने दीं बधाइयां

बता दें कि शाहरुख खान का बर्थडे स्पेशल होने जा रहा है. शाहरुख जन्मदिन मनाने के साथ-साथ अपनी फिल्म जीरो का ट्रेलर भी लॉन्च कर रहे हैं.  

शाहरुख खान शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान कहलाने वाले शाहरुख खान 2 नवंबर को अपना 53 वां बर्थडे मना रहे हैं. बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटी से लेकर उनके फैंस तक सभी लोग उन्हें बर्थडे की बधाई दे रहे हैं. रात 12 बजे से उनके घर मन्नत के बाहर फैंस का जमावड़ा लगना शुरू हो गया था. फैंस को देख किंग खान मन्नत की बालकनी में आए और उनका उनका अभिवादन किया. बॉलीवुड के कई एक्टर्स ने SRK को ट्वीट कर बधाई दी.

अनिल कपूर ने शाहरुख को ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी. अनिल कपूर ने शाहरुख के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की है. 

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी किंग खान को बधाई दी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि आपकी टाइमलेस स्टोरीज ने काउंटलेस मेमोरीज दी है. एक्ट्रेस जूही चावला ने भी कुछ अलग अंदाज में शाहरुख को जन्मदिन की बधाई दी. एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी शाहरुख को बधाई दी. उन्होंने ट्वीट कर कहा- हैप्पी बर्थडे शाह सर. आपकी स्पेशल कॉल ने मेरी लाइफ बना दी. आयुष्मान ने जीरो के ट्रेलर के लिए भी बधाई दी. शाहरुख खान 53 साल के हो चुके हैं. उन्होंने करण जौहर, जोया अख्तर और करीबी दोस्तों के साथ अपना बर्थडे केक काटा. इस केक की खास बात ये रही कि केक पे मिनी बउआ सिंह भी थे. शाहरुख खान जीरो फिल्म में बउआ सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म का प्रमोशन शुरू हो गया है. ट्विटर पर बउआ सिंह का एक अकाउंट भी बना दिया गया है. फिल्म में शाहरुख के अलावा कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. इसकी रिलीज डेट 21 दिसंबर, 2018 रखी गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें