scorecardresearch
 

अध्ययन सुमन के कंगना रनोट के बोर में किए गए खुलासे का सोशल मीडिया पर उड़ा माखौल

देखें ट्विटर पर अध्ययन सुमन के कंगना को लेकर किए गए खुलासों का किस कदर उड़ा मजाक.

X

रितिक और कंगना की जंग में अब पल-पल एक नया और मजेदार ट्विटस्ट देखने को मिल रहा है. पहले तस्वीरें का लीक होना, फिर रितिक की एक्स पत्नी सुजैन का रितिक को सपोर्ट करना और अब कंगना के एक्स अध्ययन सुमन के कंगना के बारे में हैरत में डाल देने वाले खुलासे करना.

एक्स ब्वॉयफ्रेंड का खुलासा, खाने में खून मिलाकर देती थी कंगना

अध्ययन ने हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में कंगना पर काला जादू करने, मार मीट और गाली गलौच का आरोप लगाया है. लेकिन कंगना के बारे में यह सब खुलासे करने वाले अध्ययन सुमन खुद ही सोशल मीडिया पर लोगों के मखौल का पात्र बन गए. दरअसल अध्ययन ने कहा कि कंगना ने उन पर काला जादू करने की कोशिश की. और तभी उनका करियर ग्राफ भी गिरता गया. अध्ययन ने यह भी कहा कि कंगना उनके साथ जमकर मारपीट और गाली गलौच भी करती थीं. लेकिन ट्विटर पर अध्ययन की इन बातों को बेबुनियाद बताते हुए ट्विटर यूजर्स ने कई फनी ट्वीट्स कर इस गंभीर मसले को कॉमेडी की दिशा की और मोड़ दिया है. आइए देखें अध्ययन के खुलासों पर ट्विटर पर कैसे चुटकी ली जा रही है:

रिति‍क के बचाव में उनकी एक्स पत्नी सुजैन ने शेयर की तस्वीर

1.

2.

3.

 

4.

रितिक-कंगना कॉन्ट्रोवर्सी: 5 ऐसी बातें जो कंगना का पक्ष मजबूत करती हैं

5.

6.

7.

8.

9.

10.

काफी कुछ कहती है कंगना-रितिक की लीक हुई ये तस्वीर

इससे पहले इस मामले में कंगना कुछ कहती उनके फैन्स ने ही सोशल मीडिया पर बहुत कुछ कह डाला. आपको क्या लगता है क्या अध्ययन सुमन का मौके पर मारा गया यह चौका का क्या वाकई उनके करियर के लिए मददगार साबित होगा...

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें