scorecardresearch
 

कंगना के फोटो रिलीज करने के एक दिन बाद रितिक की टीम ने दागी दनादन कई तस्वीरें

रितिक की टीम ने कुछ तस्वीरों के जरिए यह साबित करने की कोशिश की है कि जिस पार्टी और फोटो को लेकर रितिक-कंगना के बीच किसी रिश्ते की अफवाह फैलाई जा रही है, वह गलत है.

X
कंगना, रितिक, सुजैन कंगना, रितिक, सुजैन

कंगना रनोट और रितिक रोशन के बीच चल रहा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा. अब बॉलीवुड की क्वीन और कृष में फोटो वार शुरू हो चुका है. कंगना के फोटो रिलीज करने के एक दिन बाद रितिक की टीम ने कई तस्वीरें रिलीज की हैं.

तस्वीर में कंगना और रितिक के साथ सुजैन
रितिक की टीम ने इन तस्वीरों के जरिए यह साबित करने की कोशिश की है कि जिस पार्टी और फोटो को लेकर रितिक-कंगना के बीच किसी रिश्ते की अफवाह फैलाई जा रही है, वह गलत है. जारी की गई तस्वीरों के जरिए साफ किया गया है कि जिस पार्टी में रितिक और कंगना की फोटो ली गई, उसमें सुजैन भी मौजूद थीं.

रितिक ने सफाई के तौर पर पेश की तस्वीरें
इन तस्वीरों को लीक कर यह बताया जा रहा है कि कंगना के साथ रितिक का कोई अंतरंग संबंध नहीं है. जिस तरह का पोज रितिक ने कंगना के साथ दिया, वैसा ही उस दौरान पार्टी में रहे बाकी लोगों के साथ भी दिया. हाल में रितिक-कंगना की एक तस्वीर सामने आई थी, जिसके आधार दोनों के बीच अफेयर होने की बात कही जा रही थी.

अफेयर की बात से रितिक का इनकार
कंगना के वकील ने पहले सामने आई तस्वीर पर कहा था कि रितिक और कंगना के बीच कुछ संबंध है और सिर्फ प्रोफेशनल रिश्ता होने का रितिक का दावा गलत है. गौरतलब है कि यह तस्वीर कृष फिल्म के रिलीज होने से पहले एक पार्टी के दौरान ली गई थी. इसलिए रितिक पर भी सवाल उठाए जा रहे थे. रितिक किसी तरह के अफेयर की बात से इनकार करते हैं, जबकि कंगना रनोट का पक्ष दूसरा ही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें