scorecardresearch
 

कटप्पा के बाद अब 'बाहुबली' को वरुण धवन ने मारा, PHOTO वायरल

अरे ये क्या वरुण ने बाहुबली को एक बार फिर मार डाला ! जाने क्या है ये इसके पीछे की पूरी कहानी... 

प्रभास और वरुण धवन प्रभास और वरुण धवन

हाल ही में बाहुबली उर्फ प्रभास अपने दोस्त राणा दग्गुबाती के साथ करण जौहर के घर 'बाहुबली 2' की सक्सेस पार्टी करते स्पॅाट किए गए. साथ ही उस महफिल में जान डालने करण के कई और दोस्त जैसे वरुण धवन, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट भी पार्टी में शामिल हुए.

'बाहुबली-2 के रिकॉर्ड कुछ नहीं, सनी की 'गदर' ने कमाए 5000 करोड़'

पार्टी में बनी एक और 'बाहुबली'
इन लोगों ने पार्टी में काफी मस्ती की. यहां तक की मस्ती-मस्ती में करण ने बाहुबली का एक और सीक्वल बना डाला. लेकिन इस सीक्वल में कटप्पा ने बाहुबली को नहीं मारा बल्कि हमारे वरुण धवन ने बाहुबली को मार डाला.

'बाहुबली 2' का नया रिकॉर्ड, 1000 करोड़ कमाने वाली पहली भारतीय फिल्म



वरुण ने ट्विटर पर पिक्चर अपलोड की
वरुण धवन ने हाल ही में ट्विटर पर एक पिक्चर अपलोड की जिसमें उन्होंने प्रभास को पीछे से तलवार मारी. साथ ही उसमें कैप्शन लिखा, 'क्या कटप्पा ने भी यही किया था ? प्रभास काफी दयालु और जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं लेकिन उनकी तलवार अब मेरे पास हैं.'

 फिर चलेगा बाहुबली और देवसेना की जोड़ी का जादू, इस फिल्म में आएंगे नजर

प्रभास ने US में मनाई छुट्टियां
दअरसल 'बाहुबली 2' की इतनी सक्सेस के बाद प्रभास छुट्टियां मनाने US गए हुए थे जहां  से वो कुछ दिन पहले ही वापस लौटे. उनके आने के बाद करण ने उनके लिए ये छोटी सी पार्टी ऑर्गेनाइज की.

 'जुड़वां-2' में सलमान की जगह होंगे वरुण धवन

अगर बॅालीवुड करियर की बात करें तो इन दिनों वरुण अपनी आने वाली फिल्म 'जुड़वा 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं. साथ ही प्रभास भी अपनी आने वाली फिल्म 'साहू' की शूटिंग में लगे हुए हैं जो कि 2018 में रिलीज होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें