scorecardresearch
 

वरुण धवन की जुड़वा 2 में इस रोल से DOUBLE धमाल मचाएंगे सलमान

वरूण धवन स्टारर सलमान खान की रीमेक फिल्म में अब सल्लू भाई का जलवा नजर आएगा. जानें, क्या है पूरी खबर...

सलमान खान और वरुण धवन सलमान खान और वरुण धवन

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' के सीक्वल में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन खुद वरुण के पापा डेविड धवन कर रहे हैं. खबरें हैं कि अब सलमान खान इस फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगे.

 सलमान ने किया फवाद को रिप्लेस, फिर बनेगी कटरीना संग जोड़ी

बता दें कि पहले खबरें आईं थी कि इस फिल्म में सलमान और करिश्मा कैमियो प्ले करते दिखेंगे. लेकिन अब खबर है कि सलमान इस फिल्म के क्लाइमेक्स में वरुण के साथ नजर आएंगे. यही नहीं इस रोल में वो जुड़वा के पुराने किरदार प्रेम और राजा के रुप में दिखाई देंगे. इस बात से आप अंदाजा लगा ही सकते हैं कि इस फिल्म में अब वरुण के साथ-साथ सलमान भी जुड़वा के किरदारों में दिखेंगे.

'जुड़वां-2' में सलमान की जगह होंगे वरुण धवन

सलमान और वरुण की जोड़ी है लाजवाब
पहले कि खबरों से लग रहा था कि सलमान सिर्फ 'जुड़वा 2' के गानों जैसे 'ऊंची है बिल्डिंग या टन टना टन' में ही नजर आएंगे. पर अब तो सलमान और वरुण का ये जोड़ा साथ में हंसाने वाला है. बॅालीवुड इंडस्ट्री में ये दोनों ही स्टार्स अपने कॉमेडी टाइमिंग के लिए काफी मशहूर हैं. अब एक ही फिल्म में इन दोनों का डबल धमाल क्या रंग लाएगा ये तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा.

सलमान खान के 'शेरों' के साथ कटरीना ने शेयर की तस्वीर

फिलहाल तो सलमान अपनी आने वाली फिल्म 'टयूबलाइट' के प्रमोशन में व्यस्त हैं और इसके बाद क्रिसमस पर सलमान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' रिलीज हो सकती है. 

 TUBELIGHT: ट्रेलर में नहीं है कुछ खास लेकिन सलमान के फैंस हो जाएंगे क्रेजी



आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें