scorecardresearch
 

सुशांत ने कृति से किया अपने प्यार का इजहार, सोशल मीडिया पर PHOTOS हुईं वायरल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत प्यार में हैं और इस बात का अंदाज उनकी सोशल मीडिया फोटो देखकर पता चल रहा है. हाल ही में उन्होंने अपनी लेडी लव के साथ एक फोटो शेयर की है जो वायरल हो रही है...

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'राब्ता' तो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन इन दोनों स्टार्स के बीच की केमिस्ट्री रियल लाइफ काफी हिट हो रही है. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर कुछ फोटो शेयर की हैं जो उनके और कृति के रिश्ते का खुलासा कर रही हैं.

सुशांत सिंह राजपूत ने अपन इंस्टा अकांउट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह फोटोग्राफर मुराड ओसमन्न की 'follow me to' सीरीज से काफी मिलती-जुलती लग रही है. इसमें वह एक लड़की का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. कहीं यह हाथ कृति सेनन का है.

'राब्ता' पर सेंसर बोर्ड की कैंची, अश्लील भाषा और किस सीन्स किए डिलीट

Breakfast with my personal Murad Osmann..!! :)

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

डीएनए की खबर के मुताबिक सुशांत जब न्यूयॉर्क में थे तब ही उन्होंने ये फोटो इंस्टा पर पोस्ट करी थी और उस समय कृति भी वहीं थीं. इस बात से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद सुशांत अपने लेडी लव को दुनिया के सामने लाने के लिए तैयार हैं.

कुछ इस तरह फाइनल हुआ फिल्म 'राब्ता' में कृति का ऑनस्क्रीन लुक

There's a new sensation in my heart. #PaasAao toh bataun!@tseries coming sooonnnn!

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

बता दें कि रशियन फोटोग्राफर मुराड ओसमन्न ने अपनी वाइफ नतालिआ के साथ 2012 में 'follow me to'नाम की सीरीज बनाई थी जो काफी चर्चा में भी रही थी. कपल्स के बीच ये काफी फेमस है.

इन चीजों से 'राब्ता' नहीं रखना चाहते सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें