scorecardresearch
 

ट्रोल्स को ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का जवाब, 3 दिन में ही कमाए 100 करोड़

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने सिर्फ 3 दिन में ही 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा छू लिया है. अधि‍कतर क्रिटिक्स ने निगेटिव रिव्यू दिया है,  लेकिन दर्शक इससे सरोकार नहीं रखते.

X
आमिर खान
आमिर खान

आमिर खान की दिवाली रिलीज ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की भले ही सोशल मीडिया पर आलोचना हो, लेकिन फिल्म के बॉक्स ऑफ‍ि‍स पर इसका कोई असर नहीं दिख रहा है. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने सिर्फ 3 दिन में ही 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा छू लिया है.

बता दें कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का अधि‍कतर क्रिटिक्स ने निगेटिव रिव्यू दिया है,  लेकिन दर्शक इससे सरोकार नहीं रखते. फिल्म ने तीन दिन में 101.75 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार, शनिवार को ठग्स का कलेक्शन 22.75 करोड़ रुपए रहा. फिल्म ने गुरुवार को 50.75 करोड़ और शुक्रवार को 28.25 करोड़ रुपए की कमाई की. अभी रविवार को दिन बाकी है. इस दिन निर्माताओं को बड़ी कमाई की उम्मीद है. अब देखना है कि पहले वीकेंड में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान कुल कितनी कमाई कर पाती है.

आमिर की इस फिल्म ने 70 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. हालांकि, पहले दिन की कमाई के मुकाबले दूसरे दिन की कमाई में लगभग 50 परसेंट की गिरावट दर्ज की गई. पहले दिन फिल्म के टिकट रिसर्व थे. साथ ही दिवाली का मौका था. ऐसे में फिल्म को इसका फायदा मिला और फिल्म ने 50 करोड़ से ज्यादा की बंपर कमाई कर कीर्तिमान रच दिया.

250 करोड़ के बजट में बनी फिल्म को 5000 स्क्रीन्स मिली हैं. कोई दूसरी बड़ी फिल्म इस दौरान रिलीज नहीं हुई है. ऐसे में फिल्म के पास मोमेंटम बनाए रखने का सुनहरा मौका है. तरण आदर्श के मुताबिक अगर फिल्म शुरू के पांच दिनों तक अच्छी कमाई का लय बरकरार रख पाती है तभी वे अपना बजट निकाल पाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें