scorecardresearch
 

अमिताभ की 102 नॉट आउट का कमाल, राजकुमार राव की फिल्म को पछाड़ा

फिल्म से अमिताभ और ऋषि कपूर की जोड़ी ने 27 साल बाद पर्दे पर वापसी की है

फिल्म "102 नॉट आउट" और ओमर्टा के पोस्टर फिल्म "102 नॉट आउट" और ओमर्टा के पोस्टर

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म "102 नॉट आउट" ने मंगलवार को बॉक्स ऑफिस पर 2 करोड़ 83 लाख रुपये की कमाई की. इसी के साथ भारतीय बाजार में फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 22 करोड़ 50 लाख रुपये हो गया है. इस फिल्म ने राजकुमार राव की 'ओमर्टा' को बॉक्स ऑफिस पर पीछे छोड़ दिया है.  इस फिल्म से अमिताभ और ऋषि कपूर की जोड़ी ने 27 साल बाद पर्दे पर वापसी की है.

बॉलीवुड Box office पर Avengers का धमाल, 2 दिन में कमाई 80 करोड़

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कमाई के आंकड़ों की जानकारी दी और लिखा- 102 नॉट आउट लगातार दर्शकों के दिलों को जीत रही है और बॉक्स ऑफिस पर प्यार पा रही है... वीकेंड्स पर इसने जबरदस्त तरीके से ट्रेंड किया है. मंगवार का बिजनेस भी सोमवार के बिजनेस की ही तरह रहा.

बता दें कि फिल्म ने शुक्रवार को उम्मीद से ज्यादा 3 करोड़ 52 लाख रुपये की कमाई की थी और शनिवार को इसने 5 करोड़ 53 लाख रुपये कमाए थे. रविवार को फिल्म ने अब तक का सबसे शानदार बिजनेस किया और 7 करोड़ 60 लाख रुपये कमाए.

सोमवार और मंगलवार को फिल्म का बिजनेस क्रमशः 3 करोड़ 2 लाख रुपये और 2 करोड़ 83 लाख रुपये रहा. गुजराती प्ले पर बनी इस फिल्म में अमिताभ ने एक बुजुर्ग पिता की भूमिका निभाई है जिसका बेटा भी बूढ़ा हो चुका है. 102 नॉट आउट ने साथ रिलीज हुई 'ओमर्टा' को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है. हंसल मेहता के निर्देशन में बनी राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'ओमर्टा' पहले वीकेंड में सिर्फ 2 करोड़ 25 लाख रुपये की कमाई कर सकी थी. जबकि 102 नॉट आउट का वीकेंड का कलेक्शन 16 करोड़ 65 लाख रुपये था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें