scorecardresearch
 

फॉलोअर घटने से नाराज थे अमिताभ बच्चन, मनाने आई Twitter टीम

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर फॉलोवर्स की संख्या कम होने से खफा थे बिग बी, ट्विटर टीम मनाने पहुंची. 

ट्विटर टीम के साथ अमिताभ बच्चन ट्विटर टीम के साथ अमिताभ बच्चन

सोशल प्लेटफॉर्म पर बाकी स्टार्स के मुकाबले सबसे एक्टिव रहने वाले सीनियर एक्टर अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक ऐसा ट्वीट कि‍या कि उस मसले को हल करने के लिए खुद ट्विटर टीम को भारत आना पड़ा. आखि‍र महानायक ने ऐसा क्या ट्वीट किया था आइए जानें:

जब जया ने अमिताभ से लिया रेखा के साथ काम न करने का वादा, लेकिन...

पिछले दिनों अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर सोशल प्लेटफॉर्म ट्विटर को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी. मसला ये था कि ट्विटर पर महानायक के फैन्स की संख्या घटने लगी थी जिसके चलते एक्टर ने ट्विटर को छोड़ने तक का ऐलान कर दिया. दरअसल जब अमिताभ ने देखा कि उनके ट्विटर फोलोवर्स की संख्या अचानक 3.3 करोड़ से घटकर 3.29 करोड़ हो तो उन्होंने ट्वीट कर नराजगी जताते हुए इस सोशल साइट को अलविदा कहने तक की चेतावनी दे डाली.

फैन ने पूछा, क्‍या पैसा ही सबकुछ है? बिग बी ने ये दिया जवाब

अब अमिताभ ने खुद ट्वीट कर इस बारे में बताया कि ट्विटर टीम ने इस मामले को लेकर उनसे मुलाकात की है. अमिताभ ने ट्वीट किया, 'समुद्र के उस पार से ट्विटर की टीम ने आकर मुझसे मुलाकात की और बताया कि ट्विटर कैसे काम करता है. शु‍क्र‍िया'

बता दें ट्विटर पर बिग बी के फैन्स की संख्या कम होने की वजह ट्विटर द्वारा फेक अकाउंट्स को हटाने जाने के प्रोसेस था. अकसर अपने फैन्स के साथ ट्विटर और अपने ब्लॉग के जरिए जुड़े रहने वाले इस स्टार का दीपिका के साथ काम करने की मांग भी खूब चर्चा में रही थी. ट्विटर पर अमिताभ ने अपना रिज्यूमे पोस्ट कर कहा था कि दीपिका के लिए शाहिद कपूर आमिर खान का कद काफी छोटा रह जाएगा. मेरी हाइट के साथ कोई दिक्कत नहीं आएगी. अमिताभ का ये अंदाज भी फैन्स खूब भाया.

अमिताभ की आने वाली फिल्मों की बात करें तो '102 नॉट आउट' और 'ब्रह्मास्त्र' इन दो फिल्मों में एक्टर अहम किरदार में नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें