scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

महंगी गाड़ियों से शॉपिंग तक के शौकीन थे Sidhu Moose Wala, कनाडा में था आलीशान घर

सिद्धू मूसेवाला
  • 1/9

29 मई का दिन देशभर के लिए बेहद शॉकिंग रहा. इस दिन पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. सिद्धू की यूं अचानक हुई मौत ने देशभर को हिलाकर रख दिया है. उनके घरवाले परेशान हैं और उनके करीबी और चाहनेवाले इस बात पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं.

सिद्धू मूसेवाला
  • 2/9

सिद्धू मूसेवाला म्यूजिक इंडस्ट्री का जाना माना नाम थे. उनके गानों को जितना पसंद किया जाता था, उतना ही विवादों में भी वह रहते थे. मूसेवाला पर गन वायलेंस को बढ़ावा देने का इल्जाम था. इसके अलावा भी वह कई बार खबरों में आए थे. सिद्धू को उनके बड़े-बड़े शौकों के लिए भी जाना जाता था.

सिद्धू मूसेवाला
  • 3/9

मूसेवाला पर गन वायलेंस का आरोप यूं ही नहीं लगा था. वह सही में बंदूकों के शौकीन थे. अपने गानों में बंदूकों और गैंगस्टरों के बारे में बात सिद्धू मूसेवाला किया करते थे. इसके वाला उनके दो वीडियो भी सामने आए थे जिनमें उन्हें एके-47 बंदूकों को चलाना सीखते देखा गया था.

सिद्धू मूसेवाला
  • 4/9

बंदूकों के साथ-साथ सिद्धू मूसेवाला को महंगी गाड़ियों का भी बहुत शौक था. वह अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अक्सर आलीशान कारों के साथ फोटो शेयर किया करते थे. वहीं गांव में उन्हें ट्रैक्टर्स के साथ पोज करते देखा जाता था.

सिद्धू मूसेवाला
  • 5/9

बताया जाता है कि मूसेवाला के पास Toyota Fortuner और Jeep जैसी महंगी SUV थी. इसके अलावा Range Rover, Isuzu D-Max, Mercedes AMG 63 और Mustang जैसी कार भी उनके पास होने की खबरें आई हैं.

सिद्धू मूसेवाला
  • 6/9

सिंगर की फीस की बात करें तो जानकारी के अनुसार, सिद्धू मूसेवाला एक लाइव शो करने के लिए 20 लाख रुपये चार्ज करते थे. एक गाने के लिए वह 6 से 8 लाख रुपये फीस के रूप में लेते थे. उनकी महीने भर की कमाई लगभग 35 से 40 लाख रुपये होती थी.

सिद्धू मूसेवाला
  • 7/9

पंजाबी सिंगर्स में से सबसे फेमस रहे सिद्धू मूसेवाला की डिमांड खूब थी. मनसा के छोटे गांव में पैदा हुए मूसेवाला काफी समय से कनाडा में रह रहे थे. कनाडा से ही उन्होंने अपनी पढ़ाई भी पूरी की थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, उनके पास कनाडा में 5 बेडरूम वाला आलीशान घर था. तो वहीं पंजाब के मनसा स्थित मूसा गांव में उनके पास एक आलीशान बंगला था. हालांकि आजतक इन दावों की पुष्टि नहीं करता है.

सिद्धू मूसेवाला
  • 8/9

सिद्धू मूसेवाला का असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था. उन्होंने अपने गांव मूसा के नाम पर अपने स्टेज नेम को रखा था. 2016 में सिद्धू ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी. वह सॉन्ग राइटर और एक्टर भी थे. जून के महीने में सिद्धू मूसेवाला को अपने वर्ल्ड टूर पर जाना था, लेकिन उससे पहले ही उनकी हत्या कर दी गई.

सिद्धू मूसेवाला
  • 9/9

फोटो सोर्स: सिद्धू मूसेवाला ऑफिशियल इंस्टाग्राम / @sidhu_moosewala