scorecardresearch
 

'जवानी में ही जनाजा उठेगा', वायरल हो रहा Sidhu Moose Wala का आखिरी गाना

सिद्धू मूसेवाला ने दो हफ्ते पहले अपना नया गाना रिलीज किया था. अब सिंगर का आखिरी गाना धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने के लिरिक्स में सिद्धू ने अपने जवानी में मरने का जिक्र किया है. 

X
सिद्धू मूसेवाला
सिद्धू मूसेवाला
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिद्धू का आखिरी गाना वायरल
  • जवानी में मरने की की थी बात
  • गोली मारकर की सिद्धू की हत्या

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या से पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. 29 मई को सिद्धू को पंजाब के मनसा में गोली मार दी गई थी. बताया जाता है कि हमलवार काली गाड़ी में उन्हें मारने आए थे. गोली लगने के बाद सिद्धू को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. हाल ही में उनका आखिरी गाना लेवल्स रिलीज हुआ था. लेकिन उनका एक और गाना अब वायरल हो गया है

वायरल हुआ सिद्धू का आखिरी गाना

सिद्धू मूसेवाला ने दो हफ्ते पहले अपना नया गाना द लास्ट राइड रिलीज किया था. इस गाने को सुनकर लगता है कि मूसेवाला को अपनी किस्मत के बारे में पता था. इस गाने को उन्होंने म्यूजिक कंपोजर वजीर पतर के साथ मिलकर बनाया था. अब सिंगर का आखिरी गाना धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने के लिरिक्स में सिद्धू ने अपने जवानी में मरने का जिक्र किया है. 

जवानी में मरने की की थी बात

इस गाने में सिद्धू मूसेवाला गाते हैं - 'ऐदा उठूगा जवानी विच जनाजा मिठिए'. इसका मतलब है 'जवानी में ही जनाजा उठेगा'. सिद्धू मूसेवाला महज 28 साल के थे. सोशल मीडिया पर सिद्धू के आखिरी गाने के वीडियो के भी चर्चे भी हो रहे हैं. 

विवादित रहा Sidhu Moose Wala का सिंगिंग करियर, खालिस्तान पर बनाया था गाना, एके-47 की ट्रेनिंग लेने पर फंसे थे

कनाडा के गैंगस्टर ने ली जिम्मेदारी

बताया जा रहा है कि सिद्धू को गैंगस्टर ने जान से मारने की धमकी दी थी. सूत्रों की मानें तो कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की मौत की जिम्मेदारी ली है. आजतक को यह भी सूचना मिली है कि मूसेवाला पंजाब के टॉप मोस्ट गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के टारगेट पर थे. साल 2019 से सिद्धू मूसेवाला कनाडा के ब्रैम्पटन में रह रहे थे.

टूर पर जाने वाले थे मूसेवाला

पिछले काफी दिनों से सिद्धू अपने नए टूर का प्रमोशन करने में भी लगे थे. 4 जून से सिद्धू मूसेवाला म्यूजिक टूर पर निकलने वाले थे. इस टूर का नाम Back To Business World Tour था. उन्हें 4 जून को अपना पहला लाइव परफॉरमेंस गुरुग्राम में देना था. इसके बाद वह जुलाई और अगस्त में वैंकुवर, टोरंटो, न्यूयॉर्क, शिकागो और सितंबर में लंदन जाने वाले थे.

Sidhu Moose Wala की हत्या से इंडस्ट्री को लगा झटका, कपिल शर्मा-शहनाज गिल ने जताया शोक

सेलेब्स जाता रहे दुख

सिद्धू मूसेवाला की मौत पर इंडस्ट्री के कई सेलब्स ने दुख जताया है. बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल, कॉमेडियन कपिल शर्मा, एक्टर जिम्मी शेरगिल, राजविजय सिंह और सिंगर विशाल डडलानी सहित तमाम स्टार्स ने ट्वीट किए हैं. सभी के लिए सिद्धू के निधन की बात पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें