scorecardresearch
 

New Haryanvi Song: हरियाणवी 'गर्लफ्रेंड' पर फिदा हुए लोग, वायरल हो रहा वीडियो

अरविंद जांगिड़ द्वारा गाया हुआ यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया. एक हफ्ते के अंदर इस गाने को यू-ट्यूब पर 46 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

X
Haryanvi Song Girlfriend Haryanvi Song Girlfriend

हरियाणवी गानों के लिए मशहूर सिंगर अरविंद जांगिड़ का एक नया गाना काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने का टाइटल है 'गर्लफ्रेंड'. अरविंद जांगिड़ द्वारा गाया हुआ यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया. एक हफ्ते के अंदर इस गाने को यू-ट्यूब पर 46 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इस हरियाणवी गाने के बोल हैं, 'धीरे धीरे बढ़ी नजदीकियां, धीरे-धीरे फ्रेंड गर्लफ्रेंड हो गई...' इस गाने का म्यूजिक भी सिंगर अरविंद जांगिड़ ने ही दिया है. वहीं, गाने को लिखा है अजय हुड्डा ने. इस गाने को अंजली राघव और अजय हुड्डा पर फिल्माया गया है.

गाने में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. साल 2020 के आखिरी दिन रिलीज हुए इस हरियाणवी गाने को गामापा यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. अजय हुड्डा और अरविंद जांगिड़ हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में जाना-माना चेहरा हैं.

इनके गाने रिलीज के साथ ही काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं. इनके वीडियो को काफी पसंद किया जाता है. इस रोमांटिक गाने में भी इनके काम को काफी सराहा जा रहा है. यही कारण है कि रिलीज होने के साथ ही यह गाना वायरल हो गया है.

देखें वायरल हो रहे 'गर्लफ्रेंड' गाने का वीडियो...

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें