scorecardresearch
 

Bhojpuri Song: यू-ट्यूब पर छाया रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना, देखें वायरल हो रहा वीडियो

रितेश पांडे का चुनरी झलकऊआ भोजपुरी गाना काफी पॉपुलर हुआ था. उसकी कामयाबी को देखते हुए रितेश पांडे उसका पार्ट-2 लेकर आए हैं और इस गाने ने भी आते ही धमाल मचा दिया है. गाने के व्यूज काफी तेजी से बढ़ रहे हैं.

X
Ritesh Pandey New Bhojpuri Song Ritesh Pandey New Bhojpuri Song

भोजपुरी का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला गाना दे चुके रितेश पांडे ने नए साल में धमाकेदार शुरुआत की है. उनका नया गाना दो दिन में 37 लाख बार देखा जा चुका है. 'हैलो कौन' गाने से सनसनी फैलाने वाले रितेश पांडे के नए गाने का नाम है 'चुनरी झलकऊआ-2'.

बता दें कि रितेश पांडे का चुनरी झलकऊआ भोजपुरी गाना काफी पॉपुलर हुआ था. उसकी कामयाबी को देखते हुए रितेश पांडे उसका पार्ट-2 लेकर आए हैं और इस गाने ने भी आते ही धमाल मचा दिया है. गाने के व्यूज काफी तेजी से बढ़ रहे हैं.

देखें: आजतक LIVE TV

इस गाने को रितेश पांडे ने अंतरा सिंह प्रियंका के साथ मिलकर गाया है. इसे रितेश पांडे और भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस अंजना सिंह पर फिल्माया गया है. गाने को मुन्ना मोहित ने लिखा है और संगीत साजन मिश्रा ने दिया है.

इस गाने में रितेश पांडे और अंजना सिंह की केमिस्ट्री और उनके डांस को काफी पसंद किया जा रहा है. रितेश पांडे का 'हैलो कौन' गाना भोजपुरी इंडस्ट्री का सबसे बड़ा सुपर हिट बन चुका है. इस गाने को यू-ट्यूब पर करीब 700 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में इससे पहले किसी भी गाने को इतनी बार नहीं देखा गया. रितेश पांडे का नया गाना यानी चुनरी झलकऊआ पार्ट-2 भी तेजी से व्यूज बटोर रहा है.

देखें वायरल हो रहा रितेश पांडे के नए गाने का वीडियो...

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें