scorecardresearch
 

क्या बच्चन परिवार की बढ़ेगी सिक्योरिटी? मुंबई पुलिस ने दिया ये जवाब

मुंबई पुलिस के सीनियर पुलिस ऑफिसर ने आजतक के साथ बातचीत में बताया कि अमिताभ बच्चन की सुरक्षा पहले जैसी ही रहेगी. हालांकि एहतियात के लिए, अमिताभ बच्चन के घर जलसा के बाहर सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया है.

अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ

सपा सांसद जया बच्चन ने हाल ही में बीजेपी सांसद रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्होंने उसी थाली में छेद किया है जिसमे खाया है. जया ने इस बयान के साथ ये भी कहा था कि सोशल मीडिया पर बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.  

दरअसल रवि किशन ने कहा था कि बॉलीवुड में ड्रग्स की समस्या है और इस मामले में आरोपियों पर कड़ा एक्शन लिया जाना चाहिए. जया के बयान के बाद वे ट्रोल भी हो रही हैं और कई लोग उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं जिनमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी शामिल हैं. अब इस मामले में मुंबई पुलिस ने अमिताभ बच्चन और उनके घर की सिक्योरिटी को लेकर बात की है. 

मुंबई पुलिस के सीनियर पुलिस ऑफिसर ने आजतक के साथ बातचीत में बताया कि अमिताभ बच्चन की सुरक्षा पहले जैसी ही रहेगी. हालांकि एहतियात के लिए, अमिताभ बच्चन के घर जलसा के बाहर सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया है. इसका मतलब है कि जुहू में स्थित जलसा बंगले के आसपास मुंबई पुलिस की मोबाइल वैन्स गश्त लगाती रहेंगी. किसी भी शख्स की सिक्योरिटी उस व्यक्ति के सामने मौजूद खतरे के हिसाब से तय होती है. जलसा में सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. हालांकि अमिताभ बच्चन की सिक्योरिटी को नहीं बढ़ाया गया है और उनके पास अब भी एक्स श्रेणी की सुरक्षा है.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

... that be me .. then ..😀 ... that be me .. now .. NOW ??😎

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

कंगना रनौत को भी हाल ही में केंद्र सरकार ने दी थी वाई श्रेणी की सुरक्षा

बता दें कि शिवसेना भी बच्चन परिवार को सिक्योरिटी को लेकर सकारात्मक रूख दिखा रही हैं. इससे पहले केंद्र सरकार ने कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की थी. कंगना ने अपने ट्ववीट्स में कहा था कि उन्हें मुंबई असुरक्षित लग रही है जिसके बाद मोदी सरकार ने उनकी सुरक्षा को बढ़ा दिया था जिसका शिवसेना ने विरोध किया था. शिवसेना ने ये भी कहा है कि वे साइबर सेल की मदद से सोशल मीडिया पर बच्चन परिवार को निशाने पर लिए जाने वाले पोस्ट्स की भी जांच करेगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें