scorecardresearch
 

इस दिवाली होगी लक्ष्मी ही लक्ष्मी, 9 नवंबर को रिलीज हो रही अक्षय की फिल्म

इस दिवाली के मौके पर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज हो रही है. अक्षय ने इस बारे में लिखा- इस दिवाली आप सबके घरों में लक्ष्मी ही लक्ष्मी होगी. आ रहे हैं हम, दिवाली का सबसे बड़ा बॉम्ब लेकर 9 नवंबर को.

अक्षय कुमार अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब शुरुआत से ही खबरों में हैं. फिल्म पहले तो थिएटर में रिलीज होने वाली थी. लेकिन थिएटर बंद होने के चलते इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया गया. अब फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है. 

कब रिलीज होगी लक्ष्मी बॉम्ब?

अक्षय कुमार ने लक्ष्मी बॉम्बसे जुड़ा एक टीजर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार के कई अलग-अलग लुक नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अक्षय ने लिखा- इस दिवाली आप सबके घरों में लक्ष्मी ही लक्ष्मी होगी. आ रहे हैं हम, दिवाली का सबसे बड़ा बॉम्ब लेकर 9 नवंबर को. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Iss Diwali aap sabke gharon mein laxmmi hi laxmmi hogi! Aa rahe hai hum, Diwali ka sabse bada bomb le ke 9th November ko! #YehDiwaliLaxmmiBombWaali 💥 #LaxmmiBomb #DisneyPlusHotstarMultiplex #FoxStarStudios @akshaykumar @kiaraaliaadvani @offl_lawrence @shabskofficial @tusshark89 @foxstarhindi #CapeOfGoodFilms #ShabinaaEntertainment #TussharEntertainmentHouse @zeemusiccompany

A post shared by Disney+ Hotstar VIP (@disneyplushotstarvip) on


इस फिल्म में अक्षय पूरी तरह से नए अवतार में नजर आएंगे, वो साड़ी पहने दिखेंगे. फिल्म में अक्षय साड़ी और हाथों में चूड़ियां पहने, बड़े बालों में नजर आएंगे. अपने इस लुक के बारे में अक्षय ने बताया था कि उनके लिए ये कितनी सुंदर बात थी. अक्षय ने कहा था कि साड़ी दुनिया के सबसे खूबसूरत आउटफिट्स में से एक है. अक्षय ने कहा, "तमाम लोग हैं जो साड़ी पहनकर ऑफिस जाते हैं और ट्रेनों में सफर करते हैं लेकिन उनका लुक वैसा ही रहता है."  


फिल्म को डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है. इसे तुषार कपूर और शबीना खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म की कहानी हाउसफुल 4 के डायरेक्टर फरहाद समजी ने लिखी है. ये फिल्म साउथ की हिट मूवी कंचना का ऑफिशियल रीमेक है. ये एक हॉरर कॉमेडी है.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें