scorecardresearch
 

लड़की को इम्प्रेस करने के लिए बैगन बेचने निकले Khesari Lal Yadav, Video हुआ वायरल

हाल ही में खेसारी लाल यादव का नया गाना 'बैगन लेलअ' रिलीज किया गया है. गाने के लिरिक्स मशहूर गीतकार पवन पांडेय ने तैयार किये हैं.  इस गाने को एक दिन में 1,300,234 व्यूज मिले हैं.

X
खेसारी लाल यादव, प्रीति राज खेसारी लाल यादव, प्रीति राज
स्टोरी हाइलाइट्स
  • न्यू भोजपुरी सॉन्ग 2022
  • खेसारी सिंगर से बने सब्जीवाले!

भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों लड़की को इंप्रेस करने के चक्कर मे बैगन बेचते नजर आ रहे हैं. जिसका वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में वे एक ठेले पर बैगन लेकर बेचने निकल पड़े हैं. खेसारीलाल यादव का यह अंदाज उनके फैंस को खूब भा रहा है. चलिये जानते हैं कि आखिर बात है क्या. 

खेसारी लाल यादव का नया गाना
हाल ही में खेसारी लाल यादव का नया गाना 'बैगन लेलs' रिलीज किया गया है. गाने के लिरिक्स मशहूर गीतकार पवन पांडेय ने तैयार किये हैं.  इस गाने को एक दिन में 1,300,234 व्यूज मिले हैं. यानी 24 घंटे के अंदर अब तक इस गाने को 1 मिलियन से अभी अधिक लोग देख चुके हैं. 

गाने को लेकर पवन पांडेय ने कहा कि ये गाना बेहद एंटरटेनिंग है. लोग हमारे गाने को खूब प्यार दे रहे हैं. इसके लिए हम सभी के आभारी हैं. गाना 'बैगन लेलs' अनायास ही मेरे जेहन में आया और मैंने इसे लिख दिया. 1 दिन में ये वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है. खेसारीलाल यादव का यह अजीबोगरीब अंदाज नया नहीं है. इससे पहले वो टोकरी में अपनी दुल्हन को सर पर ढोते नजर आ चुके हैं और अब बैगन बेचने निकल पड़े हैं.

मॉडल से कम नहीं Imtiaz Ali की बेटी, बॉयफ्रेंड संग चर्चा में रोमांस

क्या गाने को मिलेंगे इतने मिलियन व्यूज?
खेसारी लाल यादव का नया गाना 'बैगन लेलs' आदिशक्ति फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. गाना 'बैगन लेलs' को खेसारीलाल यादव ने अंतरा सिंह के साथ मिलकर गया है, जिनकी ट्यूनिंग काफी अच्छी लग रही है. एक बार फिर से गाने में खेसारी लाल की आवाज का जादू दर्शकों पर चलता नजर आ रहा है. माना जा रहा है कि गाना 'बैगन लेलअ' जल्द ही 10 मिलियन के आंकड़े को भी छू लेगा.

HBD Thalapathy Vijay: बॉस बन कर रौब दिखाने आ रहे हैं थलपति विजय, फिल्म Varisu का फर्स्ट लुक आउट

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों सब्जियों पर गाना बनने का एक नया ट्रेंड चल निकला है. अब इस लिस्ट में खेसारी लाल का गाना 'बैगन लेलs' भी जुड़ गया है. गाने में खेसारी लाल के साथ प्रीति राज नजर आ रही है. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें