scorecardresearch
 

'नागिन 6' के सेट पर Simba Nagpal को आई चोट, एक्टर ने नहीं रोकी शूटिंग

बिग बॉस 15 का हिस्सा रहते हुए सिंबा नागपाल ने अपनी क्यूटनेस से लोगों के दिलों में खास पहचान बना ली. इसके बाद सिंबा नागपाल को एकता कपूर के शो नागिन 6 में लीड निभाने का मौका दिया गया. ऋषभ गुजराल के रोल में सिंबा नागपाल हर किसी की उम्मीदों पर एकदम खरे उतरे.

X
सिंबा नागपाल सिंबा नागपाल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नागिन 6 में होगी यती की एंट्री
  • कैसा है सिंबा नागपाल का हाल?

सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) के फैंस के लिये एक अपसेट करने वाली खबर सामने आई है. वैसे ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि अभी ऑल इज वेल है. बस बात इतनी है कि आपके फेवरेट टेलीविजन एक्टर सिंबा नागपाल को थोड़ी सी चोट लग गई है. आप एक्टर के बारे में ज्यादा कुछ सोचें इससे पहले उनकी चोट का अपडेट दे देते हैं. 

कैसी है सिंबा की चोट?
बिग बॉस 15 का हिस्सा रहते हुए सिंबा नागपाल ने अपनी क्यूटनेस से लोगों के दिलों में खास पहचान बना ली. सिंबा की पॉपुलैरिटी को देखते हुए एकता कपूर ने उन्हें नागिन 6 में लीड निभाने का ऑफर दिया. ऋषभ गुजराल के रोल में सिंब हर किसी की उम्मीदों पर एकदम खरे उतरे. शो में उनके किरदार को काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

कैमरे से बचती दिखीं Shah Rukh Khan की लाडली Suhana Khan, पैपराजी बोले- अब क्या टेंशन है?

ऋषभ के कैरेक्टर को मिल रहे प्यार की वजह से सिंबा नागपाल भी शो में अपना बेस्ट देने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं. अफसोस शूट करते हुए सेट पर सिंबा नागपाल को तोड़ी सी चोट आ गई है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, चोट लगने के बावजूद सिंबा ने अपने काम पर कोई फर्क नहीं आने दिया. शो की शूटिंग जिस तारीख के लिये शेड्यूल थी. सिंबा उसी वक्त पर शूट कर रहे हैं. काम को लेकर एक्टर के इस पैशन ने हर किसी के दिल में उनके लिये प्यार बढ़ा दिया है. 

Raksha Bandhan में अक्षय कुमार की नकली मूंछें देख अपसेट यूजर्स, बोले- शर्मिंदा मत करो

शो को मिला जबरदस्त रिसपॉन्स 
टेलीविजन के सुपरनैचुलर शो नागिन 6 में सिंबा नागपाल और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. शो को दिलचस्प बनाये रखने के लिये हर हफ्ते नये दिलचस्प किरदार और टर्न देखने को मिलते हैं. शो के लेटेस्ट प्रोमो के हिसाब से नागिन 6 में यती की एंट्री होने वाली है, जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इसी के साथ ये भी उम्मीद है कि सिंबा को लगी चोट जल्द ही ठीक हो जायेगी और वो ये अपडेट अपने फैंस से शेयर करेंगे. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें