scorecardresearch
 

जब बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुआ 'रॉकी', KGF स्टार Yash की इस फिल्म के बारे में जरूर जानें

KGF 2 ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग की है. फिल्म की भारत में सभी वर्जन में कुल कमाई 134.5 करोड़ हुई है. वहीं हिंदी वर्जन ने 54 करोड़ के साथ खाता खोला है. सिल्वर स्क्रीन पर रॉकी भाई बनकर जो यश आज रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन कर रहे हैं वो ही 'रॉकी' सालों पहले बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फेल हुआ था. नहीं समझें ना?

X
यश यश
स्टोरी हाइलाइट्स
  • KGF 2 की धमाकेदार शुरुआत
  • जानें यश की फ्लॉप फिल्मों के बारे में

KGF चैप्टर 2 ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है. यश की फिल्म को क्या पब्लिक और क्या क्रिटिक्स... सभी ने फुल मार्क्स दिए हैं. रॉकी भाई बनकर यश ने जो दमदार एक्टिंग की है, उसे देख बड़े-बड़े स्टार्स के पसीने छूट गए हैं. केजीएफ का रॉकी भाई सभी का भाई बन गया है. 'रॉकी' पर देश ही नहीं विदेश में मौजूद उनके फैंस प्यार लुटा रहे हैं. KGF 2 ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग की है. फिल्म की भारत में सभी वर्जन में कुल कमाई 134.5 करोड़ हुई है. वहीं हिंदी वर्जन ने 54 करोड़ के साथ खाता खोला है.

यश की 'रॉकी' देखी क्या?

सिल्वर स्क्रीन पर रॉकी भाई बनकर जो यश आज रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन कर रहे हैं. वो ही 'रॉकी' सालों पहले बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फेल हुआ था. नहीं समझें ना? हुआ यूं था कि यश (Yash) की 2008 में एक फिल्म आई थी रॉकी. इस फिल्म में भी यश का नाम रॉकी था. पर्दे के इस रॉकी का तब बॉक्स ऑफिस पर डंका नहीं बजा था. यश की ये फिल्म औंधे मुंह गिरी थी. मूवी को क्रिटिक्स ने निगेटिव रिस्पॉन्स दिया था. कन्नड़ एक्टर की फिल्म रॉकी रोमांटिक ड्रामा थी. जिसे S. K. Nagendra Urs ने डायरेक्ट किया था. 

Bharti Singh returns to work after delivery: 12 दिन के बच्चे को घर छोड़कर काम पर लौटीं भारती सिंह, बोलीं- काम तो काम होता है
 

रॉकी को नहीं मिले थे दर्शक

फिल्म में यश (Yash) के साथ Bianca Desai, जय जगदीश, रमेश भट्ट और संतोष लीड रोल में थे. क्रिटिक्स को यश की ये फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी. क्रिटिक्स के रिव्यू का फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर असर पड़ा था. यश की इस फिल्म का बजट 5 करोड़ बताया गया. यश की ये फिल्म दर्शकों की भीड़ को सिनेमाघरों में जुटाने में नाकामयाब रही थी. कुल मिलाकर कहें तो सालों पहले यश, रॉकी बनकर जब स्क्रीन पर आए तो पिटे थे, वही रॉकी अब पैन इंडिया स्टार और कन्नड़ सिनेमा के मोस्ट बैंकेबल एक्टर बन गए हैं. हुई ना मजेदार बात!

KGF 2 Review: रॉकी भाई नहीं 'भगवान' है! लेकिन संजय दत्त फिल्म की असली जान है

क्या थी रॉकी की कहानी?
रॉकी दो यंगस्टर्स की प्रेम कहानी पर बेस्ड है. रॉकी (यश) को उषा (Bianca Desai) से प्यार हो जाता है. कॉलेज में दोनों की पहली मुलाकात होती है और रॉकी को पहली नजर में प्यार हो जाता है. लेकिन उषा, रॉकी से प्यार नहीं करती. उषा का क्रश किसी और शख्स पर है. वो म्यूजिशियन विश्वास से प्यार करती है. विश्वास अंडरवर्ल्ड के गुंडे नंदा का छोटा भाई है. जब रॉकी को इस बारे में पता चलता है वो उषा और विश्वास की डेट अरेंज कराता है.

कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब विश्वास को भी उषा से प्यार हो जाता है. फिर कहानी ट्राएंगल लव स्टोरी बन जाती है. विश्वास उषा से शादी करना चाहता है. वहीं रॉकी उनके रिश्ते को तोड़ने की पूरी कोशिश करता है. वो हर हाल में उषा को अपना बनाने की कोशिश में लग जाता है. फिल्म में उषा आखिर किसकी होती है, इसके लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें