scorecardresearch
 

Haryanvi song: रिलीज हुआ अंजलि राघव का नया गाना, चंद घंटों में पांच लाख के पार व्यूज

Haryanvi songs: हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा अंजलि राघव का नया गाना रिलीज हुआ है. गाने पर रिलीज के साथ ही 5 लाख से अधिक व्यूज हो चुके हैं. अंजलि वीडियो में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

अंजलि राघव का नया गाना हुआ रिलीज अंजलि राघव का नया गाना हुआ रिलीज
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अंजलि राघव का नया गाना रिलीज के साथ ही हो रहा वायरल
  • देसी अंदाज में बेहद खूबसूरत लग रहीं अंजलि राघव

हरियाणवी इंडस्ट्री की खबसूरत अदाकारा अंजलि राघव एक के बाद एक अपने फैंसे के लिए नए गाने लेकर आ रही हैं. अब उनका एक और नया गाना रिलीज हुआ है. अंजलि राघव के साथ गाने में कुलदीप राठी हैं. दोनों की जोड़ी बेहद ही अच्छी लग रही है. उनके इस गाने का नाम 'बहू नाची किलकी पति' है.

अंजलि राघव के इस गाने पर रिलीज के साथ ही चंद घंटो में 5 लाख से अधिक व्यूज हो चुके हैं. वीडियो पर अब तक 569,016 व्यूज हो चुके हैं. अंजलि राघव ने गाने में देसी लुक अपनाया हुआ है. उन्होंने हल्के स्काई ब्लू रंग का लहंगा पहना हुआ है और अपना हर गानों की तरह वह इसमें भी बहुत खूबसूरत लग रही हैं. 

बता दें कि अंजलि राघव के कई गाने सुपरहिट रहे हैं. अंजलि राघव का और अजय हुड्डा के गाने मोटो पर हाल ही में 500 मिलियन के पार व्यूज हो गए हैं. हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों एक के बाद एक गाने रिलीज हो रहे हैं और लोगों के बीच लोकप्रिय भी हो रहे हैं. कल ही हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का गाना मैं शीशा देखूंगी जरूर रिलीज हुआ है. ये गाना भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिया हो रहा है. सपना चौधरी का गाना हो या स्टेज शो हो सभी हिट होते हैं. उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेकरार रहते हैं. 

हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री इन दिनों लोगों के दिलों में अपने एक अलग पहचान बना चुकी है. इन गानों की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. यही कारण है कि इन गानों पर मिलियन की संख्या में व्यूज आते हैं. हरियाणा की मशहूर सिंगर रेणुका पंवार का गाना 52 गज का दामन पहले ही कई रिकॉर्ड बना चुका है. इस गाने पर 700 मिलियन से अधिक व्यूज हैं. ऐसे सुपहिट गानों की लिस्ट लंबी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें