scorecardresearch
 

Election Results 2022: 5 साल में राहुल गांधी का करियर खत्म, केजरीवाल बनेंगे PM, KRK की भविष्यवाणी

बात फिल्म इंडस्ट्री की हो या राजनीति की KRK हमेशा ही बिना मांगे अपनी राय देते दिखते हैं. इलेक्शन रिजल्ट पर भी KRK सुबह से कई लोग पर अपनी राय पेश करने में लगे हैं. वहीं अब उन्होंने राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है.

X
अरविंद केजरीवाल, केआरके, राहुल गांधी अरविंद केजरीवाल, केआरके, राहुल गांधी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • क्या सच होगी KRK की भविष्यवाणी?
  • बिना मांगे दे रहे हैं राय

Assembly Election Result 2022: राजनीति के मैदान में पंजाब में AAP की 'झाड़ू' चल पड़ी है. राज्य में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 'आप' ने बड़ी जीत हासिल कर ली है. पंजाब की जनता ने सिस्टम में बड़ा बदलाव करते हुए आम आदमी पार्टी पर भरोसा दिखाया है. खुशी के इस मौके पर कमाल राशिद खान राजनीतिक विशेषज्ञ बन कर लगातार भविष्यवाणी करते नजर आ रहे हैं. 

पंजाब की राजनीति पर KRK की टिप्पणी
बात फिल्म इंडस्ट्री की हो या राजनीति की KRK हमेशा ही बिना मांगे अपनी राय देते दिखते हैं. इलेक्शन रिजल्ट पर भी KRK सुबह से कई लोग पर अपनी राय पेश करने में लगे हैं. वहीं अब उन्होंने राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. जिसे पढ़ने के बाद बड़े-बड़े राजनीतिक जानकारों का भेजा भी Fry हो सकता है. 

KRK ट्विटर पर लिखते हैं, भविष्यवाणी 68- भारतीय राजनीति के लिए आज का दिन ऐतिहासिक है. कांग्रेस @राहुल गांधी अगले 5-10 सालों के अंदर खत्म हो जाएगा और @अरविंद केजरीवाल अगले 15 साल में #PM बन जाएंगे. मतलब राजनीति में ना होते भी केआरके को पता है कि आने वाले कुछ सालों में राहुल गांधी और अरविंद का फ्यूचर क्या होने वाला है. राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल प्लीज ध्यान दें.

The Kapil Sharma Show में कभी वापसी नहीं कर पाएंगे Navjot Singh Sidhu, पाकिस्तान की वजह से फंसा पेंच! 

Navjot Singh Sidhu Loses Amritsar East: सिद्धू की हार के बाद अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी को खतरा, वायरल हुए मजेदार मीम्स

इससे पहले केआरके ने एक ट्वीट करते हुए क्रांगेस पर सवाल उठाया था कि अगर आपने सिद्धू को सस्पेंड किया होता, तो पंजाब में इतनी बुरी हाल नहीं मिलती. केआरके का कहना था कि कांग्रेस ने दो नावों पर सवार होकर सफर करने की सोची, जो उन पर ही भारी पड़ गया. खैर, राजनीति हो या क्रिकेट किसी एक की हार और जीत तय होती है. फर्क सिर्फ इतना है कि हम उस हार और जीत से क्या सीखते हैं. समझ रहे हैं ना केआरके? 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें