scorecardresearch
 

Mahesh Babu को मिला Kangana ranaut का सपोर्ट, बोलीं- तेलुगू नंबर 1 इंडस्ट्री, बॉलीवुड उन्हें सच में अफॉर्ड नहीं कर सकता

साउथ स्टार महेश बाबू ने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कहा था कि हिंदी इंडस्ट्री उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकती. आलोचनाओं के बीच कंगना रनौत ने महेश बाबू को सपोर्ट किया है. कंगना से उनकी फिल्म धाकड़ के सेकंड ट्रेलर इवेंट में महेश बाबू के मुद्दे पर सवाल किया गया. जानें एक्ट्रेस ने क्या कहा?

X
कंगना रनौत-महेश बाबू कंगना रनौत-महेश बाबू
स्टोरी हाइलाइट्स
  • धाकड़ में दिखेगा कंगना का एक्शन
  • अर्जुन रामपाल संग दिखेगी भिड़ंत
  • 20 मई को रिलीज होगी फिल्म

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. बॉलीवुड में काम करने को लेकर महेश बाबू ने जो तीखा कमेंट किया है. उसकी कई लोगों ने निंदा की है. महेश बाबू की इस विवाद पर सफाई भी आ चुकी है. अब बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने इस मुद्दे पर अपनी बेबाक राय दी है.

कंगना ने किया महेश बाबू का सपोर्ट
आपको जानकर हैरानी होगी कि कंगना रनौत ने सबसे इतर महेश बाबू को सपोर्ट किया है. कंगना से उनकी फिल्म धाकड़ के सेकंड ट्रेलर इवेंट में महेश बाबू के मुद्दे पर सवाल किया गया. इसके जवाब में एक्ट्रेस बोलीं- महेश बाबू सही थे कि बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता. मैं उनके साथ सहमत हूं. मैं जानती हूं कि कई फिल्ममेकर्स ने उन्हें अपनी फिल्मों के लिए अप्रोच किया है.

Kangana Ranaut पर मेहरबान Salman Khan! शेयर किया Dhaakad का ट्रेलर, एक्ट्रेस बोलीं- कभी नहीं कहूंगी मैं अकेली हूं

कंगना ने की साउथ सिनेमा की तारीफ
कंगना का मानना है कि महेश बाबू ने सीधे तौर पर फैक्ट्स बताए थे. वे कहती हैं- उनकी जनरेशन ने अपने बलबूते पर तेलुगू इंडस्ट्री को भारत की नंबर बन इंडस्ट्री बनाया है. अब बॉलीवुड तो यकीनन उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता. मुझे नहीं पता क्यों इस बात का इतना बड़ा विवाद बना दिया गया है. मैं नहीं जानती किस सेंस में महेश बाबू ने ये बयान दिया लेकिन मैं और कई लोग अक्सर मजाक करते हैं कि हॉलीवुड हमें अफॉर्ड नहीं कर सकता.

शादी के 6 महीने बाद Katrina Kaif ने दी गुड न्यूज! 2 महीने की प्रेग्नेंट होने की खबर, जानें क्या है सच?

''महेश बाबू ने अपनी इंडस्ट्री की तरफ ढेर सारी इज्जत दिखाई है और हम इस बात को नकार नहीं सकते कि तेलुगू फिल्में पिछले 10-15 सालों में काफी ऊंची उठी है. उन्हें सब कुछ थाली में परोसकर नहीं मिला. हमारे पास उनसे सीखने के लिए काफी कुछ है.'' कंगना ने खुद को साउथ इंडियन सिनेमा का सबसे बड़ा चीयरलीडर बताया. बात करें कंगना की फिल्म धाकड़ की तो इसमें  कंगना के साथ अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता नजर आएंगे. ये फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें