scorecardresearch
 

शूटिंग के बाद Alia Bhatt ने फैन को लगाया गले, सादगी पर फिदा हुए लोग

आलिया ने कम उम्र में कामयाबी की जिन ऊंचाईयों को छुआ है, उसके बारे में जितनी बातें की जायें कम ही लगती हैं. अच्छी बात ये है कि सक्सेस मिलने के बाद भी आलिया वैसी ही हैं, जैसे वो करियर के शुरुआती दौर में हुआ करती थीं.

X
आलिया भट्ट आलिया भट्ट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ऑल ब्लैक लुक में आलिया
  • कैजुअल लुक में दिखी एक्ट्रेस की सादगी

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं, जो हमेशा ही अपनी सादगी और मासूमियत से लोगों के दिलों को जीतना जानती हैं. एक फिर आलिया ऐसा ही कुछ करती देखी गईं, जिससे हर ओर उनकी चर्चा हो रही है. बीते गुरुवार को आलिया को अपने फैंस से बातचीत करते देखा गया. यही नहीं, उन्होंने अपने फैन को प्यार से गले भी लगाया, जिसे देख हर कोई उन पर प्यार बरसा रहा है. 
 
फैंस के प्रति आलिया की मोहब्बत 
आलिया ने कम उम्र में कामयाबी की जिन ऊंचाईयों को छुआ है, उसके बारे में जितनी बातें की जायें कम ही लगती हैं. अच्छी बात ये है कि सक्सेस मिलने के बाद भी आलिया वैसी ही हैं, जैसे वो करियर के शुरुआती दौर में हुआ करती थीं. आलिया जानती हैं कि आज वो जिस भी मुकाम पर हैं. उसमें उनकी मेहनत और टैलेंट के साथ फैंस का भी बहुत बड़ा रोल है. 

आलिया के वीडियो पर आये कमेंट

शादी के 6 महीने बाद Katrina Kaif ने दी गुड न्यूज! 2 महीने की प्रेग्नेंट होने की खबर, जानें क्या है सच?

लोगों की इसी मोहब्बत को देखते हुए आलिया हमेशा उन पर प्यार बरसाती दिखती हैं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में शूटिंग के बाद आलिया को उनके चाहने वालों के साथ वक्त बिताते देखा जा सकता है. एक्ट्रेस का ये जेस्चर हर किसी को पसंद आ रहा है. इसके अलावा उनके ऑल ब्लैक कैजुअल लुक ने भी हर किसी का ध्यान खींचा. मतलब आलिया की सादगी पर सब फिदा दिख रहे हैं. 

करीना कपूर को मोटी कहने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कैसे कम किया वजन?

14 अप्रैल को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी भी बेहद सादगी के साथ हुई थी. वहीं अगर उनके वर्क फ्रंट की बात करें, तो आलिया तख्त, बैजू बावरा, हार्ट ऑफ स्टोन, डार्लिंग्स, ब्रह्मास्त्र, एनटीआर 30, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और जी ले जरा में नजर आने वाली हैं. वीडियो देख लिया ना. अब बताइये कि आप आलिया की इन फिल्मों को देखने के लिये एक्साइटेड हैं ना?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें