scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

कौन है पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Aamir? खूबसूरती देख रहेंगे दंग, बॉलीवुड डीवाज को देती हैं टक्कर

हानिया आमिर
  • 1/9

पाकिस्तानी एक्ट्रेसेज तो आपने कई देखी होंगी जिनकी खूबसूरती को देख आपने माशाअल्लाह कहा होगा. इन ब्यूटी डीवाज के बीच एक अदाकारा हैं हानिया आमिर. जो पाकिस्तान की बड़ी एक्ट्रेसेज में शुमार की जाती हैं. हानिया की खूबसूरती के क्या ही कहने. उन्हें देख तो फैंस की नजरें हटती नहीं हैं. सोशल मीडिया पर हानिया के लुक्स और ब्यूटी की लोग तारीफ करते नहीं थकते. जिस एक्ट्रेस के हुस्न के इतने चर्चे हो रहे चलिए जानते हैं कौन हैं Hania Aamir?

हानिया आमिर
  • 2/9

हानिया आमिर अपनी हालिया रिलीज पाकिस्तानी फिल्म 'पर्दे में रहने दो' को लेकर चर्चा में हैं. हानिया कई पाकिस्तानी शोज और ड्रामा में दिखी हैं. हानिया को लाइमलाइट कैसे मिली ये जानते हैं. आपको हैरानी होगी कि हानिया को  dubsmashs की वजह से फेम मिला. उनके dubsmashs काफी वायरल हुए. तब जाकर प्रोड्यूसर इमरान काज्मी की हानिया पर नजर पड़ी और उन्होंने हानिया को पाकिस्तानी कॉमेडी फिल्म Janaan में कास्ट किया. 

हानिया आमिर
  • 3/9

फिल्म में हानिया का सपोर्टिंग किरदार था. अपने इस रोल के लिए हानिया को लक्स स्टाइल अवॉर्ड का बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस नोमिनेशन मिला था. इसके बाद हानिया तितली शो में दिखीं और अपनी एक्टिंग से दर्शकों को इंप्रेस कर दिया. इसके बाद से हानिया ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

हानिया आमिर
  • 4/9


हानिया की फिल्मोग्राफी में सुपरस्टार, लोड वेडिंग, परवाज है जुनून, ना मालूम अफराद 2 जैसी मूवीज शामिल हैं. हानिया फिर वही मोहब्बत, मुझे जीने दो, विशाल, Anaa,इश्किया, दिल रुबा, मेरे हमसफर जैसे शोज का हिस्सा रहीं. 

हानिया आमिर
  • 5/9

हानिया को लेकर विवाद भी हुए हैं. हानिया का नाम सिंगर आसिम अजहर (Asim Azhar) के साथ जोड़ा गया था. लेकिन  सिंगर Aima Baig के साथ लाइव सेशन में एक्ट्रेस ने रिलेशनशिप की खबरों से इंकार किया. जून 2021 में हानिया का एकवीडियो वायरल हुआ था. हानिया का एक्टर Aashir Wajahat संग वीडियो सामने आया था. जिसके बाद हानिया ट्रोल्स के निशाने पर आई थीं. 
 

हानिया आमिर
  • 6/9

हानिया के साथ एक शॉकिंग वाकया हुआ था. एक्ट्रेस को इंस्टा पर लाइव सेशन के दौरान सेक्सुअली हैरेस किया गया था. इस वाकये का हानिया पर गहरा असर पड़ा था. इस हरकत के बाद हानिया को लाइव सेशन बंद  करना पड़ा था.  

हानिया आमिर
  • 7/9

हानिया का पाकिस्तानी डायरेक्टर Wajahat Rauf के बेटों संग सिंगिंग वीडियो सामने आया था. जिसमें वे उन्हें हग करते दिखी थीं. यूजर्स ने हानिया पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया था. 

हानिया आमिर
  • 8/9

हानिया एक्ट्रेस होने के साथ मॉडल और सिंगर भी हैं. हानिया को उनके शो तितली से लोकप्रियता मिली. हानिया सोशल  मीडिया सेंसेशन हैं. उनके पोस्ट वायरल रहते हैं. इंस्टा पर हानिया के 5.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

हानिया
  • 9/9

हानिया की खूबसूरती और दमकती त्वचा का राज फैंस अक्सर उनसे पूछते हैं. हानिया का स्टाइल और फैशन स्टेटमेंट चर्चा में रहता है. वे फैशन आइकन भी कही जाती हैं. 

 

तस्वीरें-  hania aamir instagram