scorecardresearch
 

खेसारी लाल यादव के आरोपों पर काजल राघवानी का पलटवार, 'मुंह खोला तो बोलती बंद हो जाएगी

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हिट जोड़ियों में से एक मानी जाती है. फिल्मी पर्दे पर दोनों की जोड़ी ने धमाल मचा रखा है. एक के बाद एक हिट फिल्में दी हैं. लेकिन इन दिनों खेसारी और काजल के रिश्तों में कड़वाहट आ गई है.

X
Kajal Raghwani on Khesari Lal Yadav allegations
Kajal Raghwani on Khesari Lal Yadav allegations

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हिट जोड़ियों में से एक मानी जाती है. फिल्मी पर्दे पर दोनों की जोड़ी ने धमाल मचा रखा है. एक के बाद एक हिट फिल्में दी हैं. लेकिन इन दिनों खेसारी और काजल के रिश्तों में कड़वाहट आ गई है. आलम ये है कि खेसारी लाल यादव ने अब किसी भी फिल्म में काजल राघवानी के साथ काम करने को लेकर इनकार कर दिया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि काजल राघवानी ने उन्हें धोखा दिया है. उनके तमाम आरोपों के बाद काजल राघवानी ने कहा कि भगवान बनने की कोशिश न करें, मैंने मुंह खोला तो बोलती बंद हो जाएगी.

'क्या वो अपनी वाइफ को छोड़कर मुझसे शादी करने वाले हैं?'
'बिहार तक' से बातचीत में काजल राघवानी ने खुलकर अपना पक्ष रखा. पवन सिंह और खेसारी लाल यादव में से कौन बेहतर एक्टर है?  इस सवाल के जवाब में काजल राघवानी ने कहा कि एक्टर के तौर पर खेसारी लाल यादव ज्यादा बेहतर हैं, क्योंकि वो रोल में उतर जाते हैं. खेसारी द्वारा काजल पर आरोप लगाए जाने पर उन्होंने कहा कि खेसारी लाल यादव शादी शुदा हैं और मैं एक्ट्रेस हूं. हमारी जोड़ी फिल्मों की जोड़ी है रियल लाइफ की नहीं और मैं नहीं समझती हूं कि फिल्मी जोड़ी का रियल लाइफ में भी कोई कनेक्शन होता है. अगर ऐसा होता कि मैंने उन्हें धोखा दिया तो क्या वो अपनी वाइफ को छोड़कर मुझसे शादी करने वाले हैं?

'मैं बोलना शुरू करूंगी तो खेसारी की आवाज बंद हो जाएगी'
हाल ही में खेसारी लाल यादव ने इस बात का ऐलान किया था कि वो काजल राघवानी के साथ काम नहीं करेंगे. काजल के साथ लिट्टी चोखा उनकी अंतिम फिल्म होगी. इस पर काजल राघवानी ने पलटवार करते हुए कहा कि सभी अभिनेता सामने बहुत अच्छे दिखते हैं लेकिन अंदर से वो कुछ और होते हैं. उन्होंने कहा कि अगर मैं उनके बारे में बोलना शुरू करूं तो उनकी आवाज बंद हो जाएगी. 

'मैं किसी के साथ भी काम कर सकती हूं'
दोनों के बीच की कड़वाहट पर काजल राघवानी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि इन बातों के पीछे की वजह क्या है. हमारी जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया है. उन्होंने कहा कि जैसे वो (खेसारी) किसी भी एक्ट्रेस के साथ भी काम कर सकते हैं तो मैं भी किसी भी एक्टर के साथ काम कर सकती हूं. अगर मेरे साथ काम करने वाला एक्टर उनका दुश्मन है तो इसमें मैं क्या कर सकती हूं, वो मेरा दुश्मन तो नहीं है.

'भगवान बनने की कोशिश न करें'
काजल राघवानी ने कहा कि उन्हें कई फिल्मों से निकलवाने की बात भी की जा रही है. लेकिन मैं मेहनत करती हूं और लोग मुझे पसंद करते हैं इस वजह से मुझे काम मिलता है. कोई परोसता नहीं मुझे आकर. उन्होंने कहा कि सबका अपना अपना नसीब होता है इसलिए भगवान बनने की कोशिश न करें. भगवान एक ही हैं. आखिरी में उन्होंने कहा कि जो दिख रहा है वैसा है नहीं.

देखें काजल राघवानी का पूरा इंटरव्यू...

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें