scorecardresearch
 

नेटफ्लिक्स सीरीज 'The Chosen One' के एक्टर्स की सड़क हादसे में मौत, मेक्सिको में कर रहे थे शूटिंग

रिपोर्ट के मुताब‍िक, सीरीज की टीम मेक्स‍िको में 'द चोजेन वन' सीरीज की शूट‍िंग कर रही थी. शूट‍िंग के बाद टीम लोकल एयरपोर्ट की ओर जा रही थी जब यह हादसा हो गया.

X
Juan Francisco Aguilar और Raymundo Gurdano Juan Francisco Aguilar और Raymundo Gurdano
स्टोरी हाइलाइट्स
  • द चोजेन वन सीरीज के एक्टर्स की मौत
  • सड़क हादसे में गंवाई जान
  • सीरीज की कर रहे थे शूट‍िंग

नेटफ्ल‍िक्स सीरीज 'The Chosen One' फेम एक्टर Raymundo Gurdano और Juan Francisco Aguilar की सड़क हादसे में मौत हो गई है. 16 जून को मेक्स‍िको स्थ‍ित Baja California Sur Peninsula के Mulege के पास उनकी वैन क्रैश होकर पलट गई. इस दर्दनाक हादसे में दोनों एक्टर्स ने अपनी जान गंवा दी. घटना में सीरीज के दो कास्ट मेंबर्स और चार क्रू मेंबर्स भी घायल हुए हैं. सभी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है. 

E!News की रिपोर्ट के मुताब‍िक, सीरीज की टीम मेक्स‍िको में 'द चोजेन वन' की शूट‍िंग कर रही थी. शूट‍िंग के बाद टीम लोकल एयरपोर्ट की ओर जा रही थी जब यह हादसा हो गया. हादसे की जानकारी मिलने के बाद Redrum कंपनी ने इस नेटफ्ल‍िक्स सीरीज के प्रोडक्शन को रोक दिया है. शो की शूट‍िंग अप्रैल में शुरू हुई थी. Everardo Gout और Leopoldo Gout इस सीरीज के को-शो रनर्स थे.  

Father's Day: पापा Sara Ali Khan संग Sara Ali Khan ने एन्जॉय की लंच आउटिंग, टोंड बॉडी पर फिदा हुए फैंस

ANI ट्वीट

सरकार ने जताया अफसोस 

Baja California Department of Culture ने 17 जून को फेसबुक के जर‍िए दोनों एक्टर्स के निधन पर शोक जताया है. सरकार की तरफ से जारी बयान में लिखा गया- 'राज्य सरकार की तरफ से हम Raymundo Garduño Cruz और Juan Francisco González Aguilar 'Paco Mufote' की मौत का गहरा अफसोस है. उनके पर‍िवार, दोस्तों और Baja California arts community के प्रत‍ि हमारी संवेदनाएं. उनकी आत्मा को शांत‍ि मिले.' 

कार की छत पर खड़े होकर Neetu Kapoor ने Shammi Kapoor के गाने पर किया डांस, फैंस बोले- Old Is Gold

इस सीरीज पर काम कर रहे थे दोनों एक्टर्स
 
The Chosen One एक ब्राजील‍ियन थ्र‍िलर सीरीज है जिसे 2019 में लॉन्च किया गया था. यह मार्क मिलर और पीटर ग्रॉस की कॉम‍िक बुक सीरीज अमेर‍िकन जीसस पर आधार‍ित है. नेटफ्ल‍िक्स के अनुसार, यह सीरीज एक 12 साल के लड़के की कहानी है जो कि जीसस का अवतार है और इंसान‍ियत को बचाने के लिए उसका जन्म हुआ है. अब हादसे के बाद अब सीरीज आगे बढ़ेगी या नहीं ये आने वाले दिनों में पता चलेगा.   


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें