scorecardresearch
 

'रेप रूम' के साथ अमेरिकन सिंगर Marilyn Manson ने बेचा अपना घर, कीमत लगाई 14 करोड़

खबर है कि सिंगर Phoebe Bridgers को Marilyn Manson इस घर के 'रेप रूम' बारे में अपने टीनएज में पता चला था. तब वह मैरिलिन मैनसन की फैन हुआ करती थीं और अपने दोस्तों के साथ उनसे मिलने इस घर में गई थीं. 52 साल के मैरिलिन मैनसन ने इस घर को अक्टूबर में 1.75 मिलियन डॉलर की कीमत पर बिकने के लिए डाला था. उन्हें 5% का फायदा हुआ है.

मैरिलिन मैनसन मैरिलिन मैनसन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Marilyn Manson ने बेचा घर
  • करोड़ों में है सिंगर की नेट वर्थ
  • 15 महिलाओं ने लगाए हैं शोषण के आरोप

अमेरिकन सिंगर और सॉन्गराइटर Marilyn Manson ने अपना घर बेच दिया है. हॉलीवुड हिल्स में स्थित इस घर को मैरिलिन मैनसन ने 1.83 मिलियन डॉलर यानी लगभग 14 करोड़ रुपये में बेचा है. यह वही प्रॉपर्टी है जिसके बारे में हॉलीवुड सिंगर Phoebe Bridgers ने बताया था कि इसमें 'रेप रूम' है. इस खबर के बाहर आने पर काफी विवाद हुआ था. 

खबर है कि Phoebe Bridgers को इस घर के 'रेप रूम' बारे में अपने टीनएज में पता चला था. तब वह मैरिलिन मैनसन की फैन हुआ करती थीं और अपने दोस्तों के साथ उनसे मिलने इस घर में गई थीं. 52 साल के मैरिलिन मैनसन ने इस घर को अक्टूबर में 1.75 मिलियन डॉलर की कीमत पर बिकने के लिए डाला था. उन्हें 5% का फायदा हुआ है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Marilyn Manson (@marilynmanson)

तीसरी बार शादी करने जा रहे हैं Aamir Khan? करीबी ने बताया सच

इतनी है मैरिलिन मैनसन की नेट वर्थ

रिपोर्ट के मुताबिक, मैरिलिन मैनसन के इस घर में 20 फुट ऊंची छत और दो मास्टर सुईट हैं. इसमें दो टाइल लगे बाथरूम और वॉक-इन क्लोसेट हैं. ये घर 2711 स्क्वायर फुट में बना है. इसमें प्राइवेट पैटियो और गार्डन भी है. मैरिलिन मैनसन एक सिंगर और सॉन्गराइटर के साथ-साथ पेंटर, एक्टर और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर हैं. सेलिब्रिटी नेट वर्थ के मुताबिक, मैनसन की नेट वर्थ 5 मिलियन डॉलर यानी लगभग 38 करोड़ रुपये है.

कई महिलाओं ने लगाए शोषण के इल्जाम

मैरिलिन मैनसन का असली नाम Brian Hugh Warner है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1999 में बतौर पेंटर की थी. फरवरी 2021 से अभी तक मैरिलिन मैनसन पर 15 महिलाएं यौन शोषण और उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं. मैरिलिन मैनसन पर एक्ट्रेस Evan Rachel Wood और गेम ऑफ थ्रोन्स एक्ट्रेस Esme Bianco ने भी टार्चर, मारपीट और शोषण के आरोप लगाए थे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें