scorecardresearch
 

चौथी बार टूटा किम कर्दाशियां का दिल, 9 महीने बाद बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप

41 साल की किम कर्दाशियां ने 28 साल के पीट डेविडसन को अक्टूबर 2021 में डेट करना शुरू किया था. बताया जा रहा है कि दोनों के रिश्ते के टूटने की वजह उनका लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप है. पीट डेविडसन इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में अपनी नई फिल्म 'विजर्ड्स' की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं किम, अमेरिका में अपने चारों बच्चों की परवरिश में बिजी हैं.

X
पीट डेविडसन, किम कर्दाशियां पीट डेविडसन, किम कर्दाशियां

हॉलीवुड की फेमस रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां का दिल एक बार फिर टूट गया है. किम का उनके बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन से ब्रेकअप हो गया है. 'सैटरडे नाइट लाइव' के कॉमेडियन पीट डेविडसन को पिछले 9 महीने से किम कर्दाशियां डेट कर रही थीं. लेकिन अब खबर है कि दोनों का रोमांस खत्म हो चुका है.

किम-पीट हुए अलग

ई न्यूज समेत कई मीडिया आउटलेट्स ने सूत्रों के हवाले इस बात की पुष्टि की है कि कपल अब साथ नहीं है. बताया जा रहा है कि दोनों के रिश्ते के टूटने की वजह उनका लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप है. पीट डेविडसन इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में अपनी नई फिल्म 'विजर्ड्स' की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं किम, अमेरिका में अपने चारों बच्चों की परवरिश में बिजी हैं.

41 साल की किम कर्दाशियां ने 28 साल के पीट डेविडसन को अक्टूबर 2021 में डेट करना शुरू किया था. किम इस समय रैपर कान्ये वेस्ट से तलाक लेने की फॉर्मेलिटी पूरी कर रही हैं. किम और कान्ये मिलकर इन दिनों अपने बच्चों का ध्यान रख रहे हैं. माना यह भी जा रहा था कि दोनों एक बार फिर रिश्ते में आ सकते हैं. कुछ दिन पहले किम को कान्ये के ब्रांड के सनग्लासेज पहनकर उन्हें फ्लॉन्ट करते भी देखा गया था.

कई महीनों तक रिश्ते की खबरें आने के बाद किम कर्दाशियां और पीट डेविडसन ने मार्च 2022 में अपने रिश्ते को कन्फर्म किया था. दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज को शेयर किया था. इसके बाद उन्हें मेट गाला के रेड कारपेट पर साथ देखा गया था. दोनों ने कई इंटरव्यू में अपने प्यार के बारे में भी बात की थी. 

चार बच्चों की मां हैं किम

पीट डेविडसन के साथ रिश्ते को लेकर किम कर्दाशियां का परिवार भी काफी खुश था. किम की छोटी बहन क्लोई ने कहा था कि किम इन दिनों काफी खुश हैं और यह अच्छी बात है. किम ने एक इंटरव्यू में कहा था कि पीट बहुत अच्छे इंसान हैं. पीट डेविडसन के चर्चे किम के रियलिटी शो 'द कर्दाशियां' में भी हुए थे. लेकिन वह इसमें नजर नहीं आए.

किम कर्दाशियां तीन बार शादी कर चुकी हैं. उनके एक्स हस्बैंड रैपर कान्ये वेस्ट हैं, जिनसे वह तलाक ले रही हैं. तलाक की प्रक्रिया अभी चल रही है. दोनों के चार बच्चे हैं. कान्ये से अलग होने के बाद किम ने पीट डेविडसन को डेट करना शुरू किया था. अब देखना होगा कि दोनों अपने रिश्ते के खत्म होने पर क्या कहते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें