scorecardresearch
 

हैरी पॉटर फेम एक्ट्रेस का 2 महीने का बेटा हुआ कोरोना संक्रमित, बोलीं- नए स्ट्रेन से रहें सचेत

हैरी पॉटर फेम एक्ट्रेस जेस्सी केव हाल ही में मां बनी हैं और उनकी बच्चा कोरोना संक्रमित पाया गया है. जेस्सी केव ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी साझा की और सभी को कोरोना वायरस की नई स्ट्रेन से चौकन्ना किया.

जेस्सी केव जेस्सी केव

कोरोना वायरस के कहर ने सारी दुनिया को परेशान कर के रख दिया है. हर कोई इस वायरस से प्रभावित नजर आ रहा है. इसे लेकर तरह-तरह के संशय लोगों के मन में बने हुए हैं. वैक्सीन के आने के बाद भी कोरोना वायरस को लेकर लोगों के मन में खौफ अभी भी बरकरार है. अब जब इसकी नई स्ट्रेन भी अस्तित्व में आ गई है तो ऐसे में लोगों के लिए चिंता और भी बढ़ गई है. हैरी पॉटर फेम एक्ट्रेस जेस्सी केव हाल ही में मां बनी हैं और उनकी बच्चा कोरोना संक्रमित पाया गया है. जेस्सी केव ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी साझा की और सभी को कोरोना वायरस की नई स्ट्रेन से सचेत किया. 

जेस्सी ने इंस्टाग्राम पर हॉस्पिटल से अपने बच्चे की फोटो शेयर की है. बच्चा एडमिट है और आराम कर रहा है. तस्वीर के साथ जेस्सी ने कैप्शन में लिखा कि- मैं हॉस्पिटल के एक आइसोलेटेड रूम में हूं और यहां से मैंने लॉकडाउन की खबर सुनी. बेचारा बच्चा कोविड पॉजिटिव हो गया है. वो ठीक है और रिकवर कर रहा है. वो डॉक्टर्स की कड़ी निगरानी में है. कोरोना की ये नई स्ट्रेन काफी ज्यादा पावरफुल है तो आने वाले हफ्तों में सभी को ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है. मैं बिल्कुल भी अपने नए साल की शुरुआत ऐसी नहीं चाहती थी. मैं बच्चे को जन्म देने के बाद इतनी जल्दी फिर से अस्पताल नहीं आना चाहती थी. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JeSsIe CaVE (@jessiecave)

देखें: आजतक LIVE TV

जेस्सी ने किया डॉक्टर्स का शुक्रिया

बता दें कि इसी के साथ जेस्सी ने सभी डॉक्टर्स का शुक्रिया किया जिनकी देख-रेख में जेस्सी का बच्चा है. जेस्सी हाल ही में मां बनी थीं और उनका बच्चा महज 2 महीने का है. बता दें कि कोरोना वायरस की ये नई स्ट्रेन पहले यूके में 2 मिलियन से ज्यादा कोविड के मामले सामने आ चुके हैं. इसके अलावा 70 हजार के करीब मौतें भी हुई हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें