scorecardresearch
 

Karan Johar की पार्टी से फैला कोरोना, खुद कहां हैं डायरेक्टर?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर पार्टी के बाद से अपने नए रियलिटी सो हुनरबाज की शूटिंग कर रहे हैं. करण ने दो दिन पहले ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शो की शूटिंग से एक BTS वीडियो शेयर किया था, वीडियों में करण मिथुन चक्रवर्ती समेत कई लोगों से मिलते हुए नजर आ रहे हैं. करण ने मास्क भी नहीं लगाया हुआ है

X
करण जौहर करण जौहर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • करण जौहर की पार्टी से बॉलीवुड में फैला कोरोना
  • खुद कहां गायब हैं करण जौहर?

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर और फिल्ममेकर करण जौहर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार करण अपनी फिल्म या शोज की वजह से नहीं, बल्कि कोरोना को लेकर खबरों में हैं, क्योंकि करण जौहर की हाउस पार्टी अटेंड करने के बाद करीना कपूर खान से लेकर अमृता अरोड़ा समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ऐसे में करण जौहर एक बार फिर सवालों के घेरे में आ गए हैं. 

करण जौहर की पार्टी से फैला कोरोना?
माना जा रहा है कि करण जौहर की पार्टी से ही बॉलीवुड में कोरोना फैला है. दरअसल, दो दिन पहले करीना कपूर खान अपनी बहन करिश्मा के साथ करण जौहर की पार्टी में गई थीं. इस पार्टी को कभी खुशी कभी गम फिल्म के 20 साल पूरे होने के मौके पर रखा गया था. 

बताया यह जा रहा है कि सबसे पहले सीमा खान कोरोना पॉजिटिव हुई थीं. सीमा खान भी करण की पार्टी में शामिल थीं और उन्हीं से बाकी लोगों को कोरोना हुआ. करीना, अमृता और सीमा के साथ संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. 

करीना-अमृता अरोड़ा की बिल्डिंग में कोविड टेस्टिंग कैंप, करण जौहर के घर को भी सैनिटाइज करेगी BMC

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

कहां हैं पार्टी के होस्ट करण जौहर?

बॉलीवुड में करण जौहर की पार्टी से कोरोना फैलने की खबरें तो जोरों पर हैं. लेकिन हैरत की बात यह है कि इस पूरे मामले में अब तक करण जौहर का कोई भी बयान सामने नहीं आया है. फैंस यह जानना चाहते हैं कि आखिर जिसकी पार्टी से कोरोना फैला है वो खुद कहां हैं और क्या कर रहे हैं?

क्या करण से है और लोगों में कोरोना फैलने का खतरा?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर पार्टी के बाद से अपने नए रियलिटी सो हुनरबाज की शूटिंग कर रहे हैं. करण ने दो दिन पहले ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शो की शूटिंग से एक BTS वीडियो शेयर किया था, वीडियों में करण मिथुन चक्रवर्ती समेत कई लोगों से मिलते हुए नजर आ रहे हैं. करण ने मास्क भी नहीं लगाया हुआ है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच करण जौहर के मास्क ना लगाने को उनकी गैरजिम्मेदारी कहें या बेवकूफी, तो यह बिल्कुल गलत नहीं होगा. लेकिन ऐसे में सवाल यह भी उठता है कि अगर करण जौहर की पार्टी से इतने लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं तो उनसे और कितने और लोगों को खतरा हो सकता है. क्या हुनरबाज की शूटिंग के दौरान करण जिस-जिस के कॉन्टैक्ट में आए हैं, उनका भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा यह अपने आप में एक बड़ा सवाल है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

करीना-अमृता की बिल्डिंग में लगेंगे कोविड टेस्टिंग कैंप
वहीं लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, करीना कपूर और उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के कोरोना संक्रमित होने के बाद दोनों की बिल्डिंग्स में BMC कोविड टेस्टिंग कैंप लगाए जाएंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें