scorecardresearch
 

चालान कटने पर फिल्मी हुए विवेक ओबेरॉय, मुंबई पुलिस से कही ये बात

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को मुंबई पुलिस को सोशल एक्टिविस्ट डॉ बीनू वर्गीस द्वारा ट्विटर पर विवेक ओबेरॉय का बिना हेलमेट के बाइक चलाने की शिकायत मिली थी, जिसके बाद उनके खिलाफ ये कार्रवाई की गई है. बताया गया है उनका 500 रुपये का चालान काटा गया है.

विवेक ओबेरॉय विवेक ओबेरॉय

मुंबई पुलिस ने हाल ही में बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय का चालान काटा था. इसका कारण था विवेक का बिना हेलमेट और मास्क पहने बाइक राइड करना. अब इस बारे में विवेक ओबेरॉय ने ट्वीट किया है. असल में वेलेंटाइन डे के दिन अपनी नई हर्ले डेविडसन बाइक पर पत्नी प्रियंका के साथ सवारी का लुत्फ उठा रहे थे. ऐसे में मुंबई पुलिस ने विवेक पर नियमों का उल्लंघन करने के लिए 500 रुपये को जुर्माना लगाया था. 

फिल्मी अंदाज में विवेक ने दिया जवाब 

अपनी गलती को मानते हुए विवेक ओबेरॉय ने मुंबई पुलिस को फिल्मी अंदाज में शुक्रिया कहा है. विवेक ने ट्वीट किया, ''प्यार हमें किस मोड़ पर ले आया. निकले थे नई बाइक पर हम और हमारी जान, बिना हेलमेट के कट गया चालान. बिना हेलमेट के बाइक चलाएंगे? मुंबई पुलिस आपको पकड़ लेगी. शुक्रिया मुंबई पुलिस मुझे यह अहसास कराने के लिए कि सुरक्षा सबसे अधिक महत्वपूर्ण है. सुरक्षित रहें. हेलमेट और मास्क पहनें.''

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को मुंबई पुलिस को सोशल एक्टिविस्ट डॉ बीनू वर्गीस द्वारा ट्विटर पर विवेक ओबेरॉय का बिना हेलमेट के बाइक चलाने की शिकायत मिली थी, जिसके बाद उनके खिलाफ ये कार्रवाई की गई है. बताया गया है उनका 500 रुपये का चालान काटा गया है. इस मामले में मुंबई पुलिस ने विवेक पर आईपीसी की धारा 188, 269, मोटर वेहिकल एक्ट की धारा 129, 177 और एपेडमिक एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

वैलेंटाइन्स डे पर निकले थे घूमने 

वीडियो के बारे में बात करें तो विवेक ओबेरॉय ने अपना और पत्नी का बाइक सवारी वाला वीडियो वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को अपनी सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया था. इसके साथ उन्होंने एक रोमांटिक कैप्शन भी लिखा था. लेकिन इस बीच शायद विवेक ने यह नहीं सोचा होगा कि उनका ये वीडियो उनके लिए एक नई परेशानी लेकर आ सकता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें