scorecardresearch
 
टीवी

मां बनना चाहती हैं राखी, एग्स कराए फ्रीज, बोलीं- पति नहीं आए तो फैसला लूंगी

 राखी सावंत
  • 1/10


राखी सावंत अपने बयानों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. राखी की पर्सनल लाइफ हमेशा से ही विवादों में रही है. राखी ने शादी तो की लेकिन पति पर आज भी मिस्ट्री कायम है. अब राखी का कहना है कि वे मां बनना चाहती हैं. वे कहती हैं कि अब बहुत टाइम हो गया है.
 

 राखी सावंत
  • 2/10

बॉलीवुड लाइफ से बातचीत में राखी ने अपनी इस इच्छा के बारे में बताया.राखी ने कहा- महिलाएं अपने पीरियड्स और फाइब्रॉयड्स को लेकर काफी समस्याएं झेलती हैं. फिर उन्हें कंसीव करने में बड़ी तकलीफ होती है. एक निश्चित उम्र के बाद आपके लिए मां बनना मुश्किल हो जाता है. 
 

 राखी सावंत
  • 3/10

''फिर यदि कोई लंबे समय तक बॉलीवुड में काम करना चाहता है तो आप भविष्य में बच्चे करने की सोच सकते हो और संभव हो तो अपने एग्स को फ्रीज करा सकते हो. ये बेहतर ऑप्शन है अपने अंडों को फ्रीज कराना.''
 

 राखी सावंत
  • 4/10


राखी कहती हैं कि वे अब मां बनने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा- मैं अब मां बनना चाहती हूं. अब समय आ गया है. मैंने अपने एग्स फ्रीज करा रखे हैं, इसलिए मैं काम कर सकती हूं. अगर मेरे पति आते हैं तो अच्छा है वरना भविष्य में कोई तो फैसला लेना ही पड़ेगा मुझे.
 

 राखी सावंत
  • 5/10

राखी सावंत ने 2019 में अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर सभी को चौंकाया था. हालांकि उन तस्वीरों में बस वे ही नजर आई थीं. उनके पति रितेश तस्वीरों में कहीं भी नजर नहीं आए थे. 

 राखी सावंत
  • 6/10

राखी ने बताया था कि उनके पति रितेश एनआरआई हैं. वे मीडिया में अपना चेहरा नहीं दिखाना चाहते हैं क्योंकि वे विदेश में किसी बड़ी कंपनी में काम करते हैं. अपनी पहचान बताना उनके प्रोफेशन के लिए सही नहीं है.

 राखी सावंत
  • 7/10

राखी ने बिग बॉस 15 में अपने पति रितेश को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे. राखी ने बताया था कि वे शादी के बाद से रितेश से आज तक नहीं मिली हैं. राखी ने रितेश के उन्हें धोखा देने और पहले से बच्चे और शादीशुदा होने की बात छिपाने का भी आरोप लगाया था.
 

 राखी सावंत
  • 8/10

राखी के पति अभी तक एक राज ही बने हुए हैं. कई लोगों का मानना है कि ड्रामा क्वीन राखी सावंत की शादी भी एक ड्रामा ही है. इसमें कोई सच्चाई नहीं है. राखी ने कहा है कि वे बिग बॉस 15 में अपने पति रितेश संग जाना चाहती हैं.
 

 राखी सावंत
  • 9/10

राखी ने एक इंटरव्यू में कहा था- मैं चाहती हूं कि मेरे पति बिग बॉस में जाएं. उन्हें ये पता चलना चाहिए कि उन्होंने मुझे शादी की है. मैं भी  उनके साथ शो में फिर से जाना चाहती हूं. सलमान खान और बिग बॉस रितेश को सबक सिखाए अंदर जाकर.

 राखी सावंत
  • 10/10

राखी ने कहा कि रितेश को पता चलना चाहिए कि किसी को शादी के बाद अपनी पत्नी को ऐसे नहीं छोड़ना चाहिए. मुझे लगता है कि वो बिग बॉस हाउस में जाकर सुधर जाएंगे. इंसान का सारा टेंपरामेंट बिग बॉस में नीचे आ जाता है.


Photos: Rakhi Sawant Instagram