scorecardresearch
 

कटरीना कैफ संग सगाई की खबर पर कैसा था विक्की कौशल की फैमिली का रिएक्शन?

विक्की कौशल और कटरीना कैफ का नाम 2019 से साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, लेकिन दोनों को अक्सर साथ में देखा जरूर जाता है. पार्टियों में दोनों साथ देखा गया है और बताया जाता है कि दोनों साथ में वेकेशन पर भी गए हुए हैं. विक्की और कटरीना ने इस साल न्यू ईयर को अलीबाग में साथ मनाया था. 

विक्की कौशल-कटरीना कैफ विक्की कौशल-कटरीना कैफ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विक्की-कटरीना की सगाई की उड़ी थी अफवाह
  • भाई सनी ने बताया मां-बाप का रिएक्शन
  • कटरीना संग विक्की के अफेयर के चर्चे

बॉलीवुड में सेलेब्स के अफेयर और शादी की अफवाहें उड़ती रहती हैं. उनमें से कुछ सच साबित हो जाती हैं तो कुछ झूठी निकलती हैं. ऐसी ही एक अफवाह ने पिछले महीने हर किसी का ध्यान खींचा था. अचानक खबर आई थी कि एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने चोरी-चुपके सगाई कर ली है. हालांकि बाद में यह खबर गलत साबित हुई थी. अब विक्की कौशल के भाई ने बताया है कि इस खबर पर उनके परिवार का रिएक्शन कैसा था. 

सनी कौशल ने बताया परिवार का रिएक्शन

विक्की कौशल के छोटे भाई और एक्टर सनी कौशल ने उस दिन के बारे में विस्तार से बात की है. स्पॉटबॉय से बातचीत में सनी ने कहा, 'मुझे याद है विक्की सुबह जिम गया था, जब उसकी सगाई की अफवाह आना शुरू हुई. जब वो वापस लौटा तो मम्मी पापा ने उससे मजाकिया अंदाज में कहा था – ‘अरे यार, तेरी सगाई हो गई, मिठाई तो खिला दे’. इसपर विक्की ने भी उन्हें जवाब दिया – ‘जितनी असली इंगेजमेंट हुई है उतनी असली मिठाई भी खा लो’. मुझे नहीं पता कि यह खबर कहां से आई थी, लेकिन हम सभी इसपर खूब हंसे थे.'

शूटिंग से ब्रेक लेकर टर्की में कटरीना कैफ की आउटिंग, शेयर की सनकिस्ड फोटोज

2019 से साथ हैं विक्की-कटरीना

बता दें कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ का नाम 2019 से साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, लेकिन दोनों को अक्सर साथ में देखा जरूर जाता है. पार्टियों में दोनों साथ देखा गया है और बताया जाता है कि दोनों साथ में वेकेशन पर भी गए हुए हैं. विक्की और कटरीना ने इस साल न्यू ईयर को अलीबाग में साथ मनाया था. 

ठंडे बस्ते में गई विक्की कौशल-सारा अली खान की 'अश्वत्थामा', प्रोड्यूसर ने फिल्म से खींचा हाथ

हर्षवर्धन कपूर ने खोली थी पोल

कुछ समय पहले हर्षवर्धन कपूर ने कुछ हद तक दोनों के रिश्ते की पुष्टि की थी. जूम के शो By Invite Only में हर्षवर्धन से पूछा गया था बॉलीवुड की एक अफवाह जो वह मानते हैं सच्ची है. इसपर उन्होंने कहा था, 'विक्की और कटरीना साथ है, यह सच है. मुझे यह बोलने के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा? मुझे नहीं पता. मुझे लगता है इस बात को लेकर वह काफी ओपन हैं.'

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें