scorecardresearch
 

'सुशांत सिंह राजपूत, जो किसी ऑडिशन में फेल नहीं हुआ', देखें वीडियो

टीवी शो पवित्र रिश्ता ने उन्हें जबरदस्त फेम दिया था. आज भी उन्हें मानव के रोल के लिए याद किया जाता है. उन्होंने काय पो छे से अपने करियर की शुरुआत की. वो फिल्म पीके, एम एस धोनी, शुद्ध देसी रोमांस, छिछोरे, केदारनाथ जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सुशांत कभी भी ऑडिशन्स में फेल नहीं हुए.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

14 जून 2020 को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था. 34 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली. सुशांत का अचानक चले जाना हर किसी को स्तब्ध कर गया. एक्टर ने अपनी करियर जर्नी टीवी इंडस्ट्री से शुरू की थी. इसके बाद वो फिल्म इंडस्ट्री में शिफ्ट हुए. उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर पहचान बनाई.

शानदार फिल्मों में सुशांत ने किया काम

टीवी शो पवित्र रिश्ता ने उन्हें जबरदस्त फेम दिया था. आज भी उन्हें मानव के रोल के लिए याद किया जाता है. उन्होंने काय पो छे से अपने करियर की शुरुआत की. वो फिल्म पीके, एम एस धोनी, शुद्ध देसी रोमांस, छिछोरे, केदारनाथ जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सुशांत कभी भी ऑडिशन्स में फेल नहीं हुए. कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने सुशांत के जाने के बाद एक वीडियो शेयर कर इसके बारे में बताया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MCCC (@mukeshchhabracc)


कब पैरेंट्स बनेंगे मिलिंद सोमन-अंकिता कोंवर? फैमिली प्लानिंग पर दिया ये जवाब

सुशांत की याद में वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने सुशांत की फिल्मी जर्नी की एक झलक शेयर की. वीडियो में आमिर खान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म पीके के लिए दिए गए उनके ऑडिशन का क्लिप भी है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- सुशांत सिंह राजपूत, जो कभी ऑडिशन में फेल नहीं हुआ. उन्होंने अपने टेलेंट से लाखों लोगों के दिलों को छूआ और हमारे दिल में रहने का निर्णय किया. टीम  MCCC की तरफ से सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट. #SushantSinghRajput.


'महाभारत' में द्रौपदी का किरदार निभा सकती हैं रिया चक्रवर्ती?

 
इस ऑडिशन क्लिप में सुशांत फॉर्मल शर्ट पहने हुए अपने डायलॉग बोलते दिख रहे हैं. मालूम हो कि मुकेश छाबड़ा संग सुशांत की अच्छी दोस्ती थी. सुशांत की पहली और आखिरी दोनों फिल्मों से मुकेश का कनेक्शन रहा. काय पो छे में मुकेश कास्टिंग डायरेक्टर थे और सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को मुकेश ने ही डायरेक्ट किया था.
 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें