scorecardresearch
 

बिहार के सीएम नीतीश कुमार से सुशांत के पिता केके सिंह ने की मुलाकात

ANI ने उस मुलाकात की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. फोटो में नीतीश कुमार और केके सिंह बातचीत करते दिख रहे हैं. चुनावी समर के बीच इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं.

सीएम नितीश कुमार और सुशांत सिंह राजपूत सीएम नितीश कुमार और सुशांत सिंह राजपूत

बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. मुलाकात किस मुद्दे को लेकर हुई ये अभी तक स्पष्ट नहीं है, लेकिन उनकी मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और कयास लगाने का दौर भी शुरू गया है. सुशांत की मौत के बाद सीएम नीतीश कुमार ने भी एक्टर के परिवार से मुलाकात की थी. अब इस दूसरी मुलाकार का क्या कारण, ये अभी सामने नहीं आया है.

सुशांत के पिता की सीएम नितीश संग मुलाकात

ANI ने उस मुलाकात की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. फोटो में नितीश कुमार और केके सिंह बातचीत करते दिख रहे हैं. चुनावी समर के बीच इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं. इस मुलाकात से कुछ दिन पहले ही कोर्ट ने रिया और शोविक को बेल देने वाला फैसला सुरक्षित रख लिया है. वहीं दूसरी तरफ एक्टर के पिता के वकील विकास सिंह की तरफ से सीबीआई की कार्रवाई पर कई तरह के सवाल उठाए गए हैं. एनसीबी की ड्रग्स केस में हो रही जांच को भी संदेह की दृष्टि से देखा जा रहा है.

अब इस बीच नितीश कुमार से पिता की ये मुलाकात काफी अहम हो जाती है. ऐसा हो सकता है कि उन्होंने केस से जुड़े पहलुओं पर सीएम संग विस्तार से बात की हो. ये भी संभव है कि केस की जांच में हो रही देरी पर नाराजगी व्यक्त की गई हो. वजह जो भी रही हो, लेकिन केस के इस मोड़ पर  सीएम संग ये मुलाकात सभी का ध्यान खींच रही है.

सुशांत केस की बात करें तो AIIMS रिपोर्ट से ये साफ हो गया है कि एक्टर को किसी भी तरह का कोई जहर नहीं दिया गया था. लेकिन रिपोर्ट में कपूर हॉस्पिटल द्वारा किए पोस्टमार्टम पर कई तरह के सवाल उठाए गए हैं. रिपोर्ट में उनकी लापरवाही को लेकर नाराजगी व्यक्त की गई है. लेकिन इस रिपोर्ट के दम पर महाराष्ट्र सरकार मुंबई पुलिस का बचाव कर रही है और इस मामले में राजनीति होने का आरोप भी लगा रही है.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें