scorecardresearch
 

कौन है बंटी सजदेवा जिसका बताया जा रहा सुशांत-दिशा की मौत से कनेक्शन? CBI कर रही पूछताछ

अब सीबीआई ने भी इसी पहलू पर अपनी जांच तेज कर दी है. सीबीआई ये समझने की कोशिश कर रही है कि कही दिशा सालियान की मौत और सुशांत की मौत में कुछ कॉमन तो नहीं?

दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का एक ऐसा भी पहलू है जिस पर सबसे ज्यादा विवाद हुआ है. ऐसा बताया गया है कि सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत का एक्टर से कुछ कनेक्शन था. मुंबई पुलिस ने जरूर इसे नकारा है, लेकिन अब सीबीआई ने भी इसी पहलू पर अपनी जांच तेज कर दी है. सीबीआई ये समझने की कोशिश कर रही है कि कही दिशा सालियान की मौत और सुशांत की मौत में कुछ कॉमन तो नहीं?

सीबीआई करेगी दिशा सालियान केस की जांच

अब उसी जांच को आगे बढ़ाते हुए सीबीआई  बंटी सजदेवा से पूछताछ कर रही है. बंटी सजदेवा कॉर्नर स्टोन कंपनी के CEO हैं. इसी कंपनी में दिशा सालियान भी काम किया करती थीं. अब सीबीआई बंटी से पूछताछ कर ये समझने की कोशिश करेगी कि क्या दिशा सालियान का सुशांत की मौत से कोई कनेक्शन है या नहीं. मालूम हो कि बंटी सजदेवा वहीं शख्स हैं जिन्होंने क्रिकेटर विराट कोहली को भी बड़े-बड़े एड दिलवाए हैं. सिर्फ यही नहीं वे एक्टर सोहेल खान के साले भी हैं. ऐसे में उनके नाम सामने आना ही इस केस को और ज्यादा हाई प्रोफाइल बनाता है. 

बंटी वैसे तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, लेकिन उनकी सोहेल खान संग एक फोटो काफी वायरल हो रही है. वायरल फोटो में बंटी सोहेल और उनकी पत्नी संग नजर आ रहे हैं. उन्होंने उस पोस्ट के जरिए किसी को बर्थडे विश किया है. 

दिशा-सुशांत के बीच क्या कनेक्शन?

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में दिशा सालियान का नाम कई बार सामने आया है. सिद्धार्थ पिठानी ने भी अपने स्टेटमेंट बताया था कि दिशा की मौत के बाद से सुशांत काफी परेशान हो गए थे. सुशांत इतना डर गए थे कि उन्होंने सिद्धार्थ से कहकर सभी वीडियो और फोटो तक डिलीट करवा दिए थे. सिर्फ यही नहीं, बताया ये भी गया है कि सुशांत को इस बात से ज्यादा डर लग रहा था कि सभी जगह ये कहा जा रहा था कि 'सुशांत की एक्स मैनेजर ने सुसाइड कर लिया है'. पिठानी के मुताबिक उस घटना से सुशांत की तबीयत पर असर पड़ा था.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×