scorecardresearch
 

बॉलीवुड डेब्यू को तैयार Suhana Khan-Khushi Kapoor! जोया अख्तर की फिल्म की शूटिंग हुई शुरू

Suhana Khan Bollywood Debut: जोया अख्तर ने नवंबर, 2021 में फिल्म को लेकर घोषणा की थी. फिल्म की शूटिंग ऊटी में की जानी है. रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें आर्ची एंड्रयूज का रोल अगस्त्य प्ले करेंगे. जबकी खुशी कपूर और सुहाना खान, Betty और वैरोनिका के रोल में होंगी. ये एक पॉपुलर कॉमिक सीरीज पर आधारित है.

X
सुहाना खान, खुशी कपूर सुहाना खान, खुशी कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नेटफ्लिक्स पर आएगी सुहाना की ये फिल्म
  • अगस्त्य नंदा भी आजमने जा रहे एक्टिंग में हाथ

Suhana Khan Bollywood Debut: काफी समय से इस बात की चर्चा थी कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपना बॉलीवुड (Bollywood) डेब्यू कर सकती हैं. अब वो दिन आ गया है. सुहाना ने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए अब सुहाना ने भी फिल्मों में ट्राए करना शुरू कर दिया है. इसमें उनके साथ श्रीदेवी (Sridevi) की छोटी बेटी खुशी कपूर  (Khushi Kapoor) और श्वेता बच्चन नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा भी होंगे. तीनों स्टार किड्स का ये डेब्यू होगा. इस बात की जानकारी प्रोड्यूसर रीमा कागती ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए शेयर की. हालांकि कास्ट को लेकर अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. फिल्म का नाम द आर्चीस रखा गया है.

रीमा ने इंस्टाग्राम के जरिए क्लैपबोर्ड की फोटो शेयर की और फिल्म की जानकारी साझा करते हुए कहा- ''#Archie’s #shootstarts #TigerBaby’s पहला सोलो प्रोडक्शन. #partnerincrime @zoieakhtar @Netflix''. रीमा के पोस्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और ये मूवी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. रीमा के अलावा फरहान अख्तर ने भी इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है और कास्ट को शुभकामनाएं दी हैं. बता दें कि जोया अख्तर और रीमा अख्तर मिलकर इस मूवी का प्रोडक्शन कर रही हैं. 

द आर्चीस की शूटिंग शुरू
द आर्चीस की शूटिंग शुरू

जोया (Zoya Akhtar) ने नवंबर, 2021 में फिल्म को लेकर घोषणा की थी. फिल्म की शूटिंग ऊटी में की जानी है. रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें आर्ची एंड्रयूज का रोल अगस्त्य प्ले करेंगे. जबकी खुशी कपूर और सुहाना खान, Betty और वैरोनिका के रोल में होंगी. ये एक पॉपुलर कॉमिक सीरीज पर आधारित है और इसकी टारगेट ऑडियंस भी ज्यादातर किड्स ही है. ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए एक बेहद रोचक प्रोजेक्ट के साथ ये स्टार किड अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. ऐसे में ये देखना रोचक होगा कि फैंस पर अपनी एक्टिंग से ये स्टार किड क्या प्रभाव डाल पाते हैं.

Alia Bhatt संग शादी के दो दिन बाद काम पर वापस लौटे Ranbir Kapoor, Video

बता दें कि पिछले कुछ सालों से इस बारे में चर्चा लगातार बढ़ती ही जा रही थी कि सुहाना कब अपना डेब्यू करेंगी. साथ ही खुशी कपूर का बॉलीवुड डेब्यू भी सबके जेहन में था. अब बड़ी बहन जाह्नवी की तरह ही खुशी भी फिल्मों में एक्टिंग करती नजर आएंगी. सुहाना और खुशी साथ में अच्छी दोस्ती शेयर करती हैं. ऐसे में दोनों के लिए फिल्म सेट पर एक-दूसरे की कंपनी एंजॉय करना किसी स्ट्रेस बस्टर से कम ना होगा. दोनों फिल्मों में आने से पहले ही बहुत पॉपुलर हैं और उनका अपना-अपना फैन फॉलोइंग बेस है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें