scorecardresearch
 

पटौदी पैलेस में क्यों बदल जाता है Soha Ali Khan का नाम? बोलीं- 'कुक मुझे वहां दूसरे नाम से पुकारता है'

सोहा ने एक इंटरव्यू में कहा कि वे जब भी पटौदी पैलेस जाती हैं, उनके साथ मुंबई से उनका कुक भी साथ जाता है. सोहा कहती हैं 'मैं जब भी पटौदी जाती हूं, मैं अपने साथ मुंबई से हमारे कुक को भी साथ ले जाती हूं. यहां (मुंबई में) वो मुझे दीदी कहकर बुलाता है और वहां (पटौदी में) वो मुझे Soha Bia कहता है.

X
सोहा अली खान सोहा अली खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नवाब घराने की हैं सोहा अली खान
  • अक्सर जाती हैं पटौदी पैलेस
  • बताया पटौदी पैलेस में बदल जाता है उनका नाम

सैफ अली खान और सोहा अली खान बॉलीवुड के वो स्टार्स हैं जो नवाबी ताल्लुकात रखते हैं. वे अपने नवाबी स्टाइल को जीते भी हैं. गुरुग्राम में स्थ‍ित उनका पटौदी पैलेस अक्सर चर्चा में रहता है. सोहा अक्सर पटौदी पैलेस जाती हैं और वहां से तस्वीरें साझा करती हैं. लेक‍िन पटौदी पैलेस में जाने पर जो बदल जाता है वो है सोहा का नाम. एक्ट्रेस ने बताया कि उनका कुक मुंबई में उन्हें एक नाम से बुलाता है और पटौदी पैलेस में कुछ और नाम से. आइए जानते हैं सोहा को उनके कुक किस नाम से बुलाते हैं. 

पटौदी पैलेस में बदल जाता है सोहा का नाम 

इंड‍ियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में सोहा ने कहा कि वे जब भी पटौदी पैलेस जाती हैं, उनके साथ मुंबई से उनका कुक भी साथ जाता है. सोहा कहती हैं, 'मैं जब भी पटौदी जाती हूं, मैं अपने साथ मुंबई से हमारे कुक को भी साथ ले जाती हूं. यहां (मुंबई में) वो मुझे दीदी कहकर बुलाता है और वहां (पटौदी में) वो मुझे Soha Bia कहता है. कुणाल को वो भैया कहता है और वहां उन्हें Mia कहता है. तो जब आप पटौदी में कदम रखते हैं तो कुछ चीजें बदल जाती हैं.' 

मरने की दुआ करने वालों को Swara Bhasker का जवाब, 'नफरती चिंटुओं आपकी रोजी रोटी छिन जाएगी'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

सोहा ने आगे कहा कि उनकी जिंदगी भी दो दुन‍िया से मिक्सअप है. 'मैं दो दुन‍िया के बीच तालमेल ब‍ैठाने की कोश‍िश कर रही हूं. एक दुन‍िया थोड़ी पुरानी है और एक दुन‍िया मॉडर्न है. वो चीजें पटौदी में अच्छी लगती हैं मुंबई में नहीं. तो आपको समय और जगह के हिसाब से कुछ चीजों की आदत डाल लेनी चाह‍िए. व‍िकास का यही नियम है.' 

Rhea Chakraborty insta: 'इंस्टाग्राम ब्यूटी के जाल में ना फंसे लड़कियां', रिया चक्रवर्ती ने दी नसीहत

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

सोहा का डिजिटल डेब्यू 

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सोहा अली खान ने शो 'कौन बनेगी श‍िखरवती' से डिजिटल डेब्यू किया है. जी5 पर प्रीमियर होने वाले इस शो में सोहा के अलावा लारा दत्ता, कृतिका कामरा, अनन्या सिंह और नसीरुद्दीन शाह शामिल है. यह एक कॉमेडी शो है. शो को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें