scorecardresearch
 

Rhea Chakraborty insta: 'इंस्टाग्राम ब्यूटी के जाल में ना फंसे लड़कियां', रिया चक्रवर्ती ने दी नसीहत

रिया चक्रवर्ती अब ग्लैमर वर्ल्ड से दूर अपनी अलग ही दुनिया में मशगूल रहती हैं. सोशल मीडिया के जरिए वे फैंस संग जुड़ी भी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सभी लड़कियों को एक खास संदेश दिया है.

X
रिया चक्रवर्ती
रिया चक्रवर्ती
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रिया चक्रवर्ती ने दी लड़कियों को नसीहत
  • इंस्टाग्राम फिल्टर्स से दूर रहने को कहा

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के लिए सब कुछ पहले की तरह नहीं रह गया है. सुशांत सिंह राजपूत केस में फंसने के बाद से एक्ट्रेस के जीवन में कई सारे बदलाव आए हैं. उन्होंने अपने जीवन की नए सिरे से शुरुआत की है. इसमें उन्हें फैंस का सपोर्ट भी मिल रहा है. रिया चक्रवर्ती अब ग्लैमर वर्ल्ड से दूर अपनी अलग ही दुनिया में मशगूल रहती हैं. सोशल मीडिया के जरिए वे फैंस संग जुड़ी भी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सभी लड़कियों को एक खास संदेश दिया है. 

लड़कियों के नाम रिया का संदेश

रिया ने दो तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं. एक में उन्होंने लड़कियों के नाम एक नोट लिखा है. उन्होंने लिखा है कि- सभी लड़कियों को मैं एक जेंटल रिमाइंडर देने जा रही हूं. आप जैसी हैं बहुत खूबसूरत हैं. आप इंस्टा ब्यूटी और फिल्टर्स के मायाजाल में मत फंसना. मुझे पता है कि आप अपने बारे में क्या सोचती हैं मगर आपको अपने बारे में अच्छा मेहसूस करना है. ढेर सारा प्यार और रोशनी. RC.

रिया चक्रवर्ती की पोस्ट
रिया चक्रवर्ती की पोस्ट

इसके अलावा रिया ने अपनी खुद की एक फोटो भी शेयर की है जिसमें वे पर्दे के उस पार बैठी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अकेले में सुकून के पल ब‍िताती नजर आ रही हैं. रिया चक्रवर्ती ने साल 2022 की शुरुआत काफी पॉजिटिव नोट पर की है. उन्होंने सभी फैंस को नए साल की बधाई भी दी और अपनी एक बेहद खूबसूरत फोटो भी शेयर की. एक्ट्रेस ने कुछ समय  पहले ही खुद की हौसलाफजाई की थी और एक सेल्फ लव नोट लिखा था.

 

रिया चक्रवर्ती की पोस्ट
रिया चक्रवर्ती की पोस्ट


मां बनने वाली हैं Kajal Aggarwal, वीडियो शेयर कर बोलीं- बेबी से इस साल मिलने को लेकर एक्साइटेड हूं

मुश्किल रहा है सारा के लिए समय

सभी जानते हैं कि रिया चक्रवर्ती के लिए साल 2020 और 2021 उतना अच्छा नहीं रहा. सुशांत सिंह राजपूत केस में फंसने के बाद कुछ समय के लिए एक्ट्रेस को जेल की हवा खानी पड़ी थी. अब एक्ट्रेस पूरी तरह से बदली नजर आ रही हैं. वे धार्मिक किताबों में गुम रहती हैं और पॉजिटिविटी से हमेशा घिरे रहना पसंद करती हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें