scorecardresearch
 

'गोलमाल' फेम Siddharth Jadhav ने पत्नी संग तलाक पर तोड़ी चुप्पी, बोले- सब ठीक है

कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि दोनों ही एक-दूसरे से पिछले दो साल से अलग रह रहे हैं. जब अलग रहने को लेकर सवाल किया गया, तो सिद्धार्थ जाधव ने कहा कि हम दोनों साथ में रह रहे हैं और सबकुछ ठीक है.

X
सिद्धार्थ जाधव सिद्धार्थ जाधव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • क्या टूट गई है 'गोलमाल' फेम की शादी?
  • पत्नी ने हटाया सरनेम

फिल्म 'गोलमाल' याद है? कैसे याद नहीं होगी, यही तो फिल्म है, जिसने आपको हंसा-हंसाकर पेट में दर्द कर दिया था. कॉमेडी का इसने फुल डोज दिया था. इस फिल्म के एक्टर सिद्धार्थ जाधव (Siddharth Jadhav) आजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आए हुए हैं. पिछले दिनों खबर आई थी कि सिद्धार्थ जाधव का पत्नी त्रुपति जाधव संग तलाक हो गया है. इन हेडलाइन्स से एक्टर काफी डिस्टर्ब हो गए थे. अब इसपर सिद्धार्थ जाधव ने रिएक्ट करते हुए कहा है कि उनके और पत्नी के बीच सबकुछ ठीक है. 

एक्टर ने किया रिएक्ट
रिपोर्ट्स थीं कि दोनों के बीच काफी लड़ाई-झगड़े चल रहे हैं. हिन्दुस्तान टाइम्स के मुताबिक, शुरुआत में तो एक्टर ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. फिर बाद में थोड़ा नाराज होते हुए सूत्र के बारे में पूछा कि यह खबर आखिर मिली कहां से है और किसने दी है. बाद में जाकर एक्टर ने कहा कि मुझे नहीं पता कि आखिर यह अफवाहें आ कहां से रही हैं. हम दोनों साथ में हैं और हमारे बीच सबकुछ ठीक है. 

कौन है हम पांच की 'स्वीटी'? रवीना टंडन के भाई से हुई थी शादी, 6 साल बाद टूटा रिश्ता

कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि दोनों ही एक-दूसरे से पिछले दो साल से अलग रह रहे हैं. जब अलग रहने को लेकर सवाल किया गया तो सिद्धार्थ जाधव ने कहा कि हम दोनों साथ में रह रहे हैं और सबकुछ ठीक है. इसके आगे एक्टर ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. उन्होंने कोई कॉमेंट नहीं किया. एक ओर देखा जाए तो सिद्धार्थ जाधव का कहना है कि उनके और त्रुपति के बीच सब चीजें ठीक हैं. वहीं, त्रुपति के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर नजर डालें, तो उन्होंने 'जाधव' सरनेस अपने नाम के आगे से हटा दिया है. 

कौन है वो एक्ट्रेस, जिसके पति ने किया 8 साल से शारीरिक संबंध नहीं बनने का दावा, मांगा तलाक

दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो किया हुआ है. पिछले दो सालों से दोनों ने एक-दूसरे के साथ एक भी पोस्ट शेयर नहीं की है. त्रुपति से जब इस बारे में बात करने की कोशिश की गई, तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. बता दें कि सिद्धार्थ जाधव और त्रुपति जाधव ने साल 2007 में शादी रचाई थी. दोनों की दो बेटियां हैं. अभी यह जानकारी हाथ नहीं लग पाई है कि आखिर दोनों बेटियां किसके साथ रह रही हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें