scorecardresearch
 

Salman Khan Bodyguard Shera Dance: सलमान के बॉडीगार्ड शेरा का डांस देखा क्या? वीडियो देख आप भी झूम उठेंगे

शेरा इस समय राजस्थान के जैसलमेर में हैं. रात के अंधेरे में शेरा कुछ राजस्थानी फोक डांसर्स के साथ उनके संगीत और धुन को एन्जॉय करते नजर आए. जब यही डांसर्स सलमान खान का गाना 'दगाबाज' गुनगुनाते हैं तो शेरा खुद को इसपर थिरकने से रोक नहीं पाते हैं.

X
सलमान खान, शेरा सलमान खान, शेरा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राजस्थानी फोक डांसर्स संग किया शेरा ने डांस
  • जैसलमेर में हैं सलमान के बॉडीगार्ड

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा हैं. दोनों की शानदार बॉन्डिंग अक्सर देखने को मिली है. दोनों अच्छे दोस्त की तरह हैं. जहां एक तरफ शेरा, सलमान की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हैं वहीं दूसरी तरफ सलमान खान भी शेरा से बेहद लगाव रखते हैं और उनकी हर छोटी-बड़ी खुशियों में शामिल होते हैं. सलमान खान की ही तरह शेरा भी इंस्टाग्राम पर हैं. हालांकि, सलमान इतने एक्टिव नहीं, जितने शेरा हैं. हाल ही में शेरा ने खुद का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह राजस्थानी फोक डांसर्स के साथ अपने गुरु सलमान खान के ही गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं. 

शेरा ने शेयर किया वीडियो
शेरा इस समय राजस्थान के जैसलमेर में हैं. रात के अंधेरे में शेरा कुछ राजस्थानी फोक डांसर्स के साथ उनके संगीत और धुन को एन्जॉय करते नजर आए. जब यही डांसर्स सलमान खान का गाना 'दगाबाज' गुनगुनाते हैं तो शेरा खुद को इसपर थिरकने से रोक नहीं पाते हैं. इसी दौरान का शेरा ने वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा, "राजस्थान अपने बेस्ट अंदाज में नजर आता है."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Being Sheraa (@beingshera)

सलमान संग अपनी बॉन्डिंग और पहली मुलाकात के बारे में एक बार शेरा ने इंटरव्यू में बताया था कि सलमान से मेरी मुलाकात पहली बार तब हुई थी जब मैं मशहूर सिंगर Whigfield के शो की सिक्योरिटी की देखरेख करता था. इसके बाद दूसरी बार सलमान खान से मेरी मुलाकात तब हुई जब हॉलीवुड एक्टर Keanu Reeves भारत आए थे. 'स्पीड' फिल्म रिलीज हो गई थी और 'मैट्रिक्स' रिलीज होने वाली थी. पहली बार सलमान खान के साथ मैंने चंडीगढ़ में काम किया था. इसके बाद से मैं उनके लिए ही काम कर रहा हूं. 

Salman Khan के बॉडीगार्ड शेरा ने बोला Antim का फेमस डायलॉग, एक्टर बोले- अब तो ये गया

शेरा ने इस इंटरव्यू के दौरान अफवाहों पर विराम लगाते हुए इस बात का खुलासा भी कर दिया था कि सलमान उनके बेटे को लॉन्च करने जा रहे हैं. उन्होंने कहा था कि जैसे ही यह पेनडेमिक की स्थिति खत्म हो जाएगी, सलमान मेरे बेटे की मदद के लिए आगे आएंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें