scorecardresearch
 

Salman Khan के बॉडीगार्ड शेरा ने बोला Antim का फेमस डायलॉग, एक्टर बोले- अब तो ये गया

सलमान खान के इस वीडियो में उनके बॉडीगॉर्ड शेरा फिल्म ‘अंतिम’ का फेमस सरदार वाला डायलॉग बोल रहे हैं. शेरा अपनी ओर इशारा करके बोलते हैं, ‘जिस दिन इस सरदार की हटेगी ना सबकी फटेगी.’ मजेदार बात ये है कि इस मौके पर सलमान खान, शेरा के आगे ही खड़े हैं.

X
सलमान खान, शेरा सलमान खान, शेरा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शेरा ने बोला 'अंतिम' का डायलॉग
  • सलमान ने लिया बुजुर्ग फैंस का आशीर्वाद
  • अंतिम की हो रही है तारीफ

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. इस फिल्म में सलमान ने अपने जीजा आयुष शर्मा और टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना के साथ काम किया है. फिल्म 'अंतिम' के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब हो रहे हैं. सलमान खान भी अपने अलग अंदाज में फिल्म का प्रमोशन करने में लगे हैं. अब सलमान खान ने अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ बनाया एक फनी वीडियो शेयर किया है. 

शेरा ने बोला 'अंतिम' का डायलॉग

सलमान खान के इस वीडियो में उनके बॉडीगॉर्ड शेरा फिल्म ‘अंतिम’ का फेमस सरदार वाला डायलॉग बोल रहे हैं. शेरा अपनी ओर इशारा करके बोलते हैं, ‘जिस दिन इस सरदार की हटेगी ना सबकी फटेगी.’ मजेदार बात ये है कि इस मौके पर सलमान खान, शेरा के आगे ही खड़े हैं. इसी वजह से शेरा सेम डायलॉग सलमान खान की तरफ इशारा करके बोलते हैं. शेरा का ये अंदाज देखकर सलमान खान पहले हैरान होते हैं और फिर हंसने लगते हैं. इसके बाद सलमान खान कहते हैं, ‘आज तो ये गया.’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

Antim: The Final Truth Twitter Review: दर्शकों को पसंद आया सलमान का नया अवतार, फिल्म को बताया पैसा वसूल

सलमान ने लिया बुजुर्ग फैंस का आशीर्वाद 

सलमान खान और शेरा ने ये वीडियो काफी मजेदार है. इस वीडियो को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. वैसे सलमान खान अपनी फिल्म 'अंतिम' के लिए अपने सीनियर फैंस की दुआएं लेने में भी लगे हुए हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो में सलमान एक बुजुर्ग महिला फैन से मुलाकात कर रहे हैं और उनका आशीर्वाद भी ले रहे हैं. 

फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' को महेश मांजरेकर ने बनाया है. इसमें सलमान खान पुलिसवाले की भूमिका में नजर आए हैं. आयुष शर्मा गैंगस्टर की भूमिका में हैं. इस फिल्म के जरिए महिमा मकवाना ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है. फिल्म में महिमा और आयुष रोमांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री को फैंस पसंद कर रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें